छत्तीसगढ़ स्लाइडर

मतगणना के लिए अधिकारियों को दिया गया प्रशिक्षण…शंकाओं का किया समाधान…परीक्षा पास करने वालों को बांटे प्रमाण पत्र…

रायपुर। विधानसभा आम निर्वाचन के तहत आगामी 11 दिसम्बर को प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों में होने वाली मतगणना के लिए गुरूवार को राजधानी रायपुर के नवीन विश्रामगृह स्थित ऑडिटोरियम में कलेक्टर्स एवं जिला निर्वाचन अधिकारियों, उप जिला निर्वाचन अधिकारियों और सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों के रिटर्निंग ऑफिसरों को प्रशिक्षण दिया गया। इस दौरान प्रशिक्षकों ने अधिकारियों की शंकाओं का समाधान किया और उनके सवालों के जवाब भी दिए।

मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी सुब्रत साहू ने कहा कि प्रदेश के मतदाताओं ने भारी उत्साह से निर्वाचन में हिस्सा लिया और लोकतांत्रिक व्यवस्था पर अपना भरोसा जताया। यह आप लोगों के सम्मिलित प्रयासों से ही संभव हुआ है।

इस अवसर पर भारत निर्वाचन आयोग द्वारा छत्तीसगढ़ विधानसभा आम निर्वाचन -2018 के तहत विगत माहों में आयोजित रिटर्निंग ऑफिसर और सहायक रिटर्निंग ऑफिसर के लिए सर्टिफिकेशन कोर्स पर आधारित प्रशिक्षण सह परीक्षा कार्यक्रम में शामिल होने वाले और इससे संबंधित प्रमाण-पत्र परीक्षा उत्तीर्ण करने वाले अधिकारियों को प्रमाण पत्र वितरित किए गए।

यह भी देखे : हाईकोर्ट पहुंचा EVM का मामला…कांग्रेस ने दायर की याचिका…VVPAT पर्चियों की भी हो गिनती…भाजपा पर मशीनों से छेड़छाड़ का आरोप…अगली सुनवाई 10 को… 

Share this...
Share on Facebook
Facebook
0Tweet about this on Twitter
Twitter
0Print this page
Print