छत्तीसगढ़ वायरल स्लाइडर

शर्मनाक : बेटे की शादी के लिए अपने ही पैसों को निकालने ‘मास्टरजी’ से घूस ले रहा था क्लर्क…5 हजार लेते रंगे हाथों पकड़ाया….

एक शिक्षक अपना पूरा जीवन बच्चों के भविष्य गढऩे में लगा देता है। वही शिक्षक जब सिस्टम के भ्रष्टाचार के आगे बेबस हो जाए तो क्या कहा जाए…छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में कुछ ऐसा ही वाकया सामने आया है,

जहां अपने बेटे की शादी के लिए बेमेतरा के बेरला में पदस्थ प्रधानपाठक अपने ही पीएफ के पैसों के लिए जब आवेदन देने पहुंचा तो बीईओ दफ्तर में पदस्थ सहायक ग्रेड-2 पवन साहू ने उससे 4 लाख रुपए निकालने के बदले तीन प्रतिशत के हिसाब से राशि घूस मांगी।

प्रधानपाठक से आज 5000 रुपए रिश्वत ले रहा था तभी आरोपी क्लर्क को एंटी करप्शन ब्यूरो ने दबोच लिया। ये प्रधान पाठक बेरला के प्राथमिक शाला लाटा में पदस्थ युगल किशोर साहू हैं। जिन्हें अपने बेटे की शादी के लिए पैसों को जरूरत थी। लिहाजा उन्होंने पीएफ से आंशिक अंतिम विकर्षण के लिए आवेदन दिया था।

पहले बीईओ ऑफिस में पदस्थ पवन साहू ने 4 लाख के बदले तीन प्रतिशत राशि की मांग की थी, लेकिन बाद में 10 हजार रुपए में वह मान गया। मामले की शिकायत युगल किशोर ने एसीबी से कर दी। जब प्रधानपाठक 10 हजार में 5 हजार की पहली किश्त लेकर पवन साहू के बुलाए स्थान यानी बेरला पहुंचा, जहां रकम लेते उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

यह भी देखे : HIV संक्रमिण महिला का मिला शव…तो संक्रमण के डर से पूरा झील सूखा दिया… अधिकारी समझाते रहे…पर नहीं माने गांववाले… 

Add Comment

Click here to post a comment

विज्ञापन

हमसे जुड़ें

Do Subscribe

JOIN us on Facebook