मनोरंजन वायरल

TMKOC: तारक मेहता…शो में होगी ‘दयाबेन’ की वापसी, प्रोड्यूसर असित मोदी बोले- नहीं मानी तो…

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में तारक मेहता की कमी को तो पूरा कर दिया गया है. हालांकि फैंस को नए तारक यानी सचिन श्रॉफ को अपनाने में थोड़ा समय तो लगेगा. लेकिन इस बीच मेकर्स अब दया बेन के कैरेक्टर पर विचार कर रहे हैं. लंबे समय से शो से गायब दयाबेन यानि दिशा वकानी के इंतजार में फैंस आजतक पलक बिछाए बैठे हैं. ऐसे में मेकर्स ने अब मन बना लिया है कि इस कैरेक्टर को भी नया रूप दिया जाए.

शो में होगी दयाबेन की वापसी
तारक मेहता… में दयाबेन की वापसी लंबे समय से डिस्कशन का टॉपिक बनी हुई है. 2017 से गायब दिशा वकानी की वापसी के इंतजार में मेकर्स ने आजतक उस पोजिशन को खाली रखा है. आपको याद ही होगा कि दिशा वकानी ने शो से मैटरनिटी ब्रेक लिया था. बेटी के जन्म के बाद से ही दया ने कभी सेट पर वापसी नहीं की. फैंस भी 2017 से उनकी वापस आने की आस लिए बैठे हैं. तारक मेहता शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी, जहां उन्होंने बताया कि कॉमेडी शो में जल्दी ही दया के कैरेक्टर की वापसी होगी.

असित ने कहा- ”दया भाभी का कैरेक्टर की वापसी एक कभी ना खत्म होने वाली बहस जैसी हो गई है. दया भाभी का कैरेक्टर ऐसा है कि शो के फैंस आज भी उससे उभर नहीं पाए हैं. लगभग पांच साल हो चुके हैं, लेकिन लोग आज भी उनके बारे में बात करते हैं. दिशा वकानी की कमी हर किसी को खलती हैं. यहां तक कि मुझे भी. मैं उनकी बहुत रिस्पेक्ट करता हूं. मैंने उनका बहुत बेसब्री से पूरे पैनडेमिक के दौरान वेट किया और आज भी करता हूं. हम एक चमत्कार की उम्मीद कर रहे हैं कि वो कहे कि मैं वापस आ रही हूं.”

दिशा नहीं किसी और को कास्ट करेंगे असित
असित ने बताया कि अगर जरूरत पड़ी तो हम दया के कैरेक्टर में किसी नए चेहरे को भी लाएंगे. मीडिया से बात करते हुए असित ने आगे कहा- ”बदलाव जरूरी है. अगर हमारे घर में करना पड़े तो भी. मुझे भरोसा है कि ऑडियन्स भी इस बदलाव को मानेगी. अगर हमें दया भाभी के कैरेक्टर को नया चेहरा देने की जरूरत पड़ी तो भी हम करेंगे. मैं बहुत पॉजिटिव इंसान हूं. कभी हिम्मत नहीं हारता हूं. जो भी होगा अच्छे के लिए होगा.”

असित कुमार मोदी बताया कि दिशा वकानी के साथ उनके परिवार जैसे रिश्ते हैं. वो मानते हैं कि दिशा भी उस कैरेक्टर में वापस आना चाहती होंगी, जिसे लोगों ने इतना प्यार दिया है. असित ने कहा- ‘मैं जानता हूं कि एक महिला होने के नाते आपके पास हजारों कमिटमेंट्स होते हैं, स्पेशली शादी के बाद. वो जिम्मेदारी से अपनी ड्यूटी निभा रही हैं. लेकिन अगर वो हमारे लिए भी टाइम निकाल पाती हैं तो हमें बहुत खुशी होगी. अगर नहीं, तो मुझे अपनी ऑडियन्स के लिए काम करना ही है. मेरे बॉस वही हैं. मुझे उनकी खुशी के लिए कुछ भी करना पड़े करूंगा.’

दयाबेन के कैरेक्टर की वापसी के लिए फैंस कई सालों से मेकर्स से रिक्वेस्ट कर रहे हैं. देखना दिलचस्प होगा कि असित कुमार दिशा वकानी की वापसी करा पाते हैं या शैलेश लोढ़ा की तरह दया के कैरेक्टर में भी नया चेहरा देखने को मिलेगा.