ट्रेंडिंग मनोरंजन

Krushna Abhishek के बाद Chandan Prabhakar ने कपिल का छोड़ा शो, हुई अनबन या…

द कपिल शर्मा शो 10 सितंबर से फिर से आपको हंसाने आ रहा है. खबरें थी कि इस बार कपिल के साथ शो में सिर्फ कृष्णा अभिषेक शामिल नहीं हो पाएंगे. लेकिन हम आपको बता दें कि एक कॉमेडियन और है जो इस बार लाफ्टर डोज वाले इस शो का हिस्सा नहीं बन पाएगा. जी हां, कपिल शर्मा के अच्छे दोस्त माने जाने वाले चंदन प्रभाकर यानी चंदू भी इस शो से बाहर हो गए हैं.

अब नहीं दिखेगा चंदू चायवाला
फैंस द कपिल शर्मा शो के आने वाले नए सीजन को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. शो में कई नए और पुराने चेहरे नजर आने वाले हैं. चंदन द कपिल शर्मा शो में चंदू का किरदार निभाते हैं. उनकी कॉमेडी से हर कोई हंसता ही रह जाता है. उन्होंने खुलासा किया कि वो शो का हिस्सा नहीं होंगे. फैंस अटकलें लगा रहे हैं कि क्या चंदन की भी कपिल से कोई अनबन हुई है.

तो आपको बता दें कि ऐसा नहीं है. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं. कपिल और चंदन के बीच कोई झगड़ा नहीं हुआ है. चंदन ने इस बात को जाहिर किया है कि शो छोड़ने के पीछे कोई खास कारण नहीं है. वो बस इससे ब्रेक चाहते हैं. चंदन लगातार चंदू चायवाले का किरदार निभाते-निभाते थोड़े ऊब से गए हैं.

शो छोड़ने की वजह
चंदन ने कहा है कि वो ऑफिशियली कपिल के शो से आउट हो रहे हैं. चंदन कपिल के ऑस्ट्रेलिया के टूर से भी बाहर थे. इस टूर पर किकू शारदा, कृष्णा अभिषेक उनके साथ दिखाई दिए थे. चंदन द कपिल शर्मा शो के नए सीजन के प्रोमों में दिखाई दिए थे. इस सीजन में उनके कैरेक्टर को अपग्रेड किया गया था. उनकी पत्नी और बच्चे को भी दिखाया गया था. ऐसे में फैंस को उनका शो को अलविदा कहना जरा अटपटा सा लगा.

चंदन से पहले कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह ने भी कंफर्म किया था कि वो द कपिल शर्मा शो का हिस्सा नहीं होंगे. कृष्णा ने कंफर्म किया था कि मोनेटरी एग्रीमेंट की वजह से वे ऐसा हो रहा है. वहीं भारती ने कहा था कि उन्हें अभी थोड़ा ब्रेक चाहिए. उन्होंने बताया था कि मेरा बेबी है और बाकी प्रोजेक्ट्स भी हैं, जिन्हें साथ-साथ करना है. ऐसे में वे ज्यादा प्रेशर नहीं ले सकती हैं.

नए सीजन में हर बार की तरह अर्चना पूरन सिंह गेस्ट ऑफ ऑनर की कुर्सी पर विराजमान नजर आएंगी. वहीं सिद्धार्थ सागर, सुमोना चक्रवर्ती, किकू शारदा, सृष्टि रोड़े समेत अन्य कलाकार भी दिखाई देंगे. खबरें हैं कि शो का पहला एपिसोड शूट हो चुका है. एक्टर अक्षय कुमार ने नई कास्ट के साथ शुभारंभ किया है.