ट्रेंडिंग मनोरंजन वायरल

Urvashi Rautela ने शेयर किया वीडियो, यूजर्स से लगाई गुहार- मुझे बचाओ, और फिर…

उर्वशी रौतेला अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं और उन्हें लेकर चर्चा में आती रहती हैं. लेकिन अब उर्वशी ने सोशल मीडिया पर एक ऐसी पोस्ट शेयर कर दी है, जिसे देखकर फैंस परेशान और कंफ्यूज हो गए हैं. सोमवार को उर्वशी ने अपनी अपकमिंग पैन-इंडिया फिल्म ‘द लेजेंड’ का बिहाइंड द सीन वीडियो पोस्ट किया. इस वीडियो के साथ कैप्शन में उर्वशी रौतेला ने कुछ ऐसा लिखा जिससे फैंस को उनकी चिंता होने लगी.

उर्वशी ने शेयर किया वीडियो
यूजर्स उर्वशी के इस पोस्ट को समझ पाते इससे पहले उन्होंने पोस्ट को डिलीट कर दिया. घंटे भर के अंदर डिलीट किए गए इस पोस्ट में उर्वशी रौतेला ब्लैक आउटफिट में दिख रही थीं. उनके सामने कैमरा था और उनके पीछे कई लोग गुस्से में खड़े थे. देखकर लग रहा था कि उर्वशी एक्शन सीन फिल्मा रही हैं. उनके हाथ में बंदूक भी थी.

उर्वशी ने पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, ‘प्लीज मुझे बचाओ…’ इसके आगे उन्होंने लिखा, ‘बतौर एक्ट्रेस मेरी पहली पैन-इंडिया फिल्म द लेजेंड 28 जुलाई 2022 को दुनियाभर में रिलीज होगी. आप सभी के प्यार और विश की जरूरत है.’

यूजर्स ने दिया रिएक्शन
उर्वशी के इस वीडियो पर तरह-तरह के रिएक्शन यूजर्स ने दिए. उर्वशी के अपने पोस्ट को डिलीट करने से यूजर्स कंफ्यूज ही हो गए. एक यूजर ने इस पोस्ट पर कमेंट किया था, ‘मुझे समझ नहीं आ रहा कि उन्हें किससे बचाना है.’ क्या वह हम सबसे यह कह रही हैं कि इस फिल्म को देखकर उनका करियर बचा लें?’ कुछ यूजर्स ने कमेंट कर कहा कि यह गलती से लिखी बात भी हो सकती है. या फिर उर्वशी किसी गंभीर चीज की ओर इशारा कर रही थीं. कुछ यूजर्स का कहना यह भी है कि यह पब्लिसिटी स्टंट था.

इन फिल्मों में आएंगी नजर
‘द लेजेंड’ फिल्म की बात करें तो यह एक एक्शन थ्रिलर है. इस फिल्म से एक्टर सरवनन अपना डेब्यू कर रहे हैं. 18 जुलाई को इस फिल्म का ट्रेलर और गाना रिलीज हुआ था, जिसे मिक्स रिएक्शन दर्शकों से मिले थे. 28 जुलाई को यह फिल्म थिएटर्स में हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज हो रही है. इसके अलावा उर्वशी रौतेला, रणदीप हुड्डा के साथ फिल्म ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ और 365 डेज फेम एक्टर Michele Morrone के साथ भी एक फिल्म में काम कर रही हैं.