मनोरंजन वायरल

पेरिस में रोमांटिक हुए Jennifer Lopez-बेन एफ्लेक, पार्क में किया Kiss

बेन एफ्लेक और जेनिफर लोपेज शादी के बाद रोमांस करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. कपल ने पिछले हफ्ते लास वेगस में शादी कर सभी को चौंका दिया था. अब दोनों पेरिस में हनीमून मना रहे हैं. जेनिफर और बेन की एक के बाद एक तस्वीर सामने आ रही है. इनमें दोनों को एक दूसरे को Kiss करते हुए देखा जा सकता है.

पार्क में KISS करते दिखे बेन और जेनिफर
52 साल की जेनिफर लोपेज और 49 साल के बेन एफ्लेक इन दिनों पेरिस में हैं. पेरिस से दोनों की वायरल हो रही फोटोज में उन्हें पीडीए करते देखा जा सकता है. रेस्टोरेंट में डिनर हो या फिर पार्क में टीनएजर्स की तरह रोमांस, किसी भी मौके पर दोनों एक दूसरे से खुद को दूर नहीं कर पा रहे हैं. पहले दोनों की रेस्टोरेंट में किस करते हुए फोटो सामने आई थी और अब उन्हें पार्क में रोमांटिक होते देखा गया.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जेनिफर और बेन को शुक्रवार की सुबह पेरिस के एक पार्क में साथ बैठे देखा गया. एक पॉपुलर वेबसाइट के सूत्र ने बताया कि इस पार्क में कपल ने लगभग दो घंटों का समय बिताया. इस दौरान दोनों पार्क के बेंच पर बैठे कडलिंग और किस करते नजर आए. सूत्र ने कहा कि दोनों को देखकर लग रहा था जैसे वह टीनएजर हैं, जो एक दूसरे के प्यार में खोये हुए हैं. पार्क में उस समय ज्यादा लोग भी नहीं होते हैं, तो बेन और जेनिफर का ध्यान एक दूसरे की तरफ ही था.

बच्चों के साथ भी बिता रहे समय
जेनिफर और बेन के साथ इस ट्रिप पर उनके बच्चे भी गए हैं. ऐसे में कपल साथ में रोमांटिक समय बिताने के साथ-साथ बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम भी स्पेंड कर रहा है. पहले दोनों के साथ रेस्टोरेंट में बेन की 16 साल की बेटी वायलेट को देखा गया था. वायलेट, बेन एफ्लेक और हॉलीवुड एक्ट्रेस जेनिफर गार्नर की बेटी हैं. वहीं पार्क में समय बिताने के बाद भी दोनों अपने-अपने बच्चों के साथ घूमने निकले थे.

बेन एफ्लेक और जेनिफर लोपेज ने अप्रैल के महीने में अपनी सगाई का ऐलान किया था. इसके बाद पिछले वीकेंड दोनों ने नेवाडा से मैरिज लाइसेंस लिया और फिर एक इंटिमेट सेरेमनी में शादी कर ली. गुरूवार को कपल अपने प्राइवेट प्लेन से पेरिस पहुंचा था. तभी से दोनों के रोमांस को फैंस सोशल मीडिया पर देख रहे हैं.