ट्रेंडिंग मनोरंजन वायरल

सलमान खान के शो Bigg Boss में आने को तैयार करण जौहर, मगर रखी ये बड़ी शर्त

करण जौहर अपने टॉक शो कॉफी विद करण को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. करण स्टार्स को, तो अपने शो में बुलाते ही हैं लेकिन क्या खुद करण जौहर किसी बड़े रियलिटी शो का कभी हिस्सा बनेंगे? अब सबसे बड़ा रियलिटी शो, तो एक ही है बिग बॉस. करण को सलमान खान के शो में देखना कौन नहीं चाहेगा. वे बीबी ओटीटी होस्ट भी कर चुके हैं.

करण ने बिग बॉस में जाने पर क्या कहा?
पिंकविला ने रैपिड फायर राउंड में करण जौहर से उनके बिग बॉस में जाने पर सवाल पूछा. जिसका करण ने ऐसा जवाब दिया है कि फैंस की डायरेक्टर को बिग बॉस में देखने की उम्मीद ही खत्म हो गई है. सवाल पूछा गया कि अगर उन्हें 1 हफ्ते के लिए बिग बॉस हाउस में जाना पड़े तो वे किस सेलेब्रिटी को साथ लेकर जाएंगे. करण ने बिना देर लगाए अपनी फेवरेट पू यानी करीना कपूर खान का नाम लिया.

करण जौहर की करीना संग स्पेशल बॉन्डिंग
इसके पीछे की वजह बताते हुए करण ने कहा- करीना काफी एंटरटेनिंग हैं. मैं बिग बॉस हाउस में तभी जाऊंगा जब करीना मेरे साथ चलेंगी. मालूम हो, करण और करीना शानदार बॉन्ड शेयर करते हैं. दोनों अक्सर साथ में पार्टी करते हैं. अब करीना का तो दूर दूर तक बिग बॉस हाउस में जाने का प्लान नहीं है. वे अपनी फिल्मों और फैमिली में बिजी रहती हैं. तो करण के चांस भी खत्म ही समझो.

बात करें करण जौहर के कॉफी शो की तो, इसका 7वां सीजन 7 जुलाई से स्ट्रीम होने वाला है. इस बार करण जौहर का शो टीवी पर नहीं बल्कि डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया जाएगा. करण जौहर के शो के पहले गेस्ट रणवीर और आलिया हैं. उनके अलावा इस बार कई फ्रेश पेयरिंग आपको देखने को मिलेगी.
तो आप भी तैयार रहिए बस एक दिन का और इंतजार, फिर खुलने वाले हैं सेलेब्स के सीक्रेट्स.