मनोरंजन वायरल

Urfi Javed ने पहनी फॉइल पेपर से बनी ड्रेस, यूजर्स बोले- इसको कोई जू में डालो रे

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) हर रोज दो ड्रेसेस बदलती हैं. अपने बिदांस अंदाज और दिलकश अदाओं के लिए यह दूर-दूर तक जानी जाने लगी हैं. फैशन सेंस का तो क्या ही कहना. उर्फी जावेद हमेशा ही अपने फैन्स को इस मामले में सरप्राइज ही करती दिखती हैं. प्लास्टिक से लेकर सेफ्टी पिन्स और फूल तक से उर्फी जावेद अपनी ड्रेस बना लेती हैं. कहना पड़ेगा कि उर्फी जावेद काफी क्रिएटिव हैं. उर्फी जावेद का मानना है कि वह अपनी ड्रेस इस दुनिया में मौजूद हर चीज से बना सकती हैं. हर ड्रेस में एक्ट्रेस कहर भी बरपाती नजर आती हैं, लेकिन इस बार जो उर्फी जावेद ने ड्रेस बनाई है, उसके बारे में शायद ही लोग इमेजिन कर पाएंगे.

गजब है एक्ट्रेस की ड्रेस
फॉइलपेपर को हम किस काम में लेकर आते हैं? बताइए… खाना पैक करने में या फिर किसी चीज को रैप करने में, हैना? लेकिन उर्फी जावेद ने इसका इस्तेमाल ड्रेस बनाने के लिए कर डाला है. शॉकिंग है न? हां, आपने एकदम सही पढ़ा है. उर्फी जावेद ने फॉइलपेपर से अपनी ड्रेस तैयार की है. डिटेलिंग की बात करें तो उन्होंने ब्रा बनाई है, जिसे नेट के ट्रांसपेरेंट कपड़े से जोड़ा है. नीचे गोटा लगाया है, जिससे उसे खूबसूरत लुक दिया जा सके.

वहीं, स्कर्ट को उर्फी जावेद ने फॉइलपेपर से सिंपल तरीके से बनाया है. इस फैशन को अलग लुक देते हुए उर्फी जावेद ने पाउडर पर्पल कलर का ओवरसाइज कोट कैरी किया है. वही सिल्वर हील्स और बालों को बांधकर पोनीटेल में रखा है. न्यूड मेकअप और पर्पल नेलपेंट से अपने लुक को कम्प्लीट किया है. केवल कानों में हूप्स पहने हैं, वह भी ड्रेस के मैचिंग के. मुंबई में एक रेस्त्रां के बाहर उर्फी जावेद स्पॉट हुई हैं.

उर्फी जावेद अपने साथ पैपराजी का भी काफी ख्याल रखती हैं. इंसानियत रखते हुए उर्फी जावेद, सभी पैपराजी के लिए छाता, बरसाती और मिठाइयां लेकर आईं. मुंबई में यह बारिश का मौसम है, ऐसे में उर्फी जावेद ने पैपराजी का ख्याल रखते हुए उन्हें ये गिफ्ट्स दिए हैं. उर्फी जावेद को अक्सर पैपराजी के साथ खुलकर बात करते भी देखा गया है. एक्ट्रेस का मानना है कि वह चाहे जितनी भी पॉपुलर क्यों न हो जाए, जुड़ी वह धरती से ही रहेंगी. कहना पड़ेगा कि उर्फी जावेद की सोच काफी अच्छी है.