खेलकूद ट्रेंडिंग वायरल

IPL 2022: विराट कोहली की गलती से OUT हुए ग्लेन मैक्सवेल? कन्फ्यूजन में सस्ते में गंवा बैठे विकेट…

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में बुधवार को हुए मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) की टीम आमने-सामने थी. आरसीबी ने पहले बैटिंग करते हुए 173 रन बनाए. टीम के स्टार प्लेयर ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) इस मैच में कोई कमाल नहीं कर पाए और कन्फ्यूजन के चक्कर में 3 रन पर रनआउट हो गए.

दरअसल, आरसीबी की बैटिंग के 9वें ओवर में जब रवींद्र जडेजा की बॉल पर विराट कोहली ने हल्का शॉट खेला तब वह तुरंत रन लेने के लिए दौड़ पड़े. लेकिन बॉल फील्डर के हाथ में गई, ऐसे में विराट कोहली और ग्लेन मैक्सवेल के बीच हल्का कन्फ्यूजन दिखा.

इसी कन्फ्यूजन का खामियाजा ग्लेन मैक्सवेल को उठाना पड़ा और रॉबिन उथप्पा की सीधी थ्रो एमएस धोनी के हाथ में गई और ग्लेन मैक्सवेल रनआउट हो गए. विकेट गिरने के बाद विराट कोहली भी दूसरे छोर पर हैरान दिखे. जबकि कमेंटेटर्स और सोशल मीडिया पर यूजर्स ने कहा कि यहां पर सिंगल था ही नहीं.

वीडियो देखने के लिए क्लिक करें

ग्लेन मैक्सवेल भले ही बैटिंग में अपना कमाल नहीं दिखा पाए, लेकिन बॉलिंग में उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स को जबरदस्त झटके दिए. ग्लेन मैक्सवेल ने अपने चार ओवर के स्पेल में 22 रन दिए और दो विकेट लिए. ग्लेन मैक्सवेल ने रॉबिन उथप्पा, अंबति रायडू को पवेलियन भेजा था.

बता दें कि इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की जीत हुई है. आरसीबी ने पहले बैटिंग करते हुए 173 रन बनाए थे, जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स 160 ही रन बना पाई. आरसीबी की ओर से इस मैच में महिपाल लॉमरॉर ने 42 रनों की पारी खेली. जबकि दूसरी ओर चेन्नई की टीम बेहतरीन शुरुआत के बाद भी लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाई.