क्राइम छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़: लव, सेक्स और फिर धोखा… पहली पहचान में प्यार का प्रस्ताव… शादी का झांसा देकर दुष्कर्म, गर्भवती हुई तो मुकर गया..

File Photo

छत्तीसगढ़ के कांकेर में युवक की शादी कार्यक्रम के दौरान युवती से पहचान हुई। इसके बाद उसके सामने प्यार का प्रस्ताव रख दिया। फिर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करता रहा। युवती प्रेग्नेंट हुई और उसने शादी का दबाव बनाया, तो युवक मुकर गया। इसको लेकर पंचायत हुई, युवक फिर भी नहीं माना। इस पर युवती अंतागढ़ थाने पहुंच गई और FIR दर्ज करा दी। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार करके मंगलवार को जेल भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक, नवागांव में पिछले साल एक शादी का आयोजन था। इसमें दूसरे गांव की 20 साल की लड़की भी आई थी। इस दौरान गांव के युदेश यादव (23) ने उससे जान पहचान बढ़ाई। बात बढ़ी तो उससे प्यार करने की बात कही। युवती ने भी प्रेम प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया। कुछ समय तक दोनों मिलते रहे। इस बीच आरोपी युदेश ने उसे शादी का प्रस्ताव दिया। युवती उसके झांसे में आई तो मार्च से जून तक कई बार दुष्कर्म किया।

युवती 8 माह की गर्भवती है और युवक ने शादी से मना कर दिया
इसके चलते युवती गर्भवती हो गई। उसने आरोपी युदेश से कई बार शादी की बात कही, लेकिन वह टालता रहा। मामला सामाजिक बैठक में भी उठा, पर आरोपी ने सबके सामने शादी करने से मुकर गया। अब युवती 8 माह की गर्भवती हो चुकी थी। इस पर वह सोमवार को थाने पहुंच गई और आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया। पुलिस ने देर रात ही आरोपी के घर दबिश दी और उसे गिरफ्तार कर लिया।