क्राइम ट्रेंडिंग देश -विदेश

Free Fire खेलने के दौरान बहस… चचेरे भाई ने ली नाबालिग की जान…

फ्री फायर और पबजी (Free Fire PUBG) में पैसे लगाने के चक्कर में नाबालिग चचेरे भाई ने एक बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी. हत्या के बाद शव को जमीन में दफना दिया. आरोपी ने लोगों को गुमराह करने के लिए हत्या के बाद फर्जी आईडी बनाकर बच्चे के पिता से फिरौती की मांग की.

एजेंसी के अनुसार, नागौर जिले के लाडनूं थाना क्षेत्र में 5 दिन पहले एक 12 साल का नाबालिग बच्चा घर से गायब हो गया था. बाद में बच्चे का शव उसी के गांव में बरामद हुआ, जिसके बाद गांव में सनसनी फैल गई. 8 दिसंबर को बच्चा लापता होने के बाद परिजन ने गुमशुदगी दर्ज करवाई थी. 5 दिनों की जांच पड़ताल और साइबर एक्सपर्ट्स की मदद से पुलिस को गुमशुदा बालक का शव गांव के नजदीक एक नाले के पास बरामद हुआ. नाबालिग की गला दबाकर हत्या करने के बाद शव को यहां दफना दिया गया था.

परिजन के पास फिरौती के लिए आया कॉल
बच्चे के घर से लापता होने की घटना के बाद परिजन के पास फिरौती मांगने को लेकर एक कॉल आया था. नागौर एसपी अभिजीत सिंह के निर्देश पर लाडनूं थाना अधिकारी ने जांच कर मामले का खुलासा किया.

मृतक के चचेरे भाई ने ही फ्री फायर और पबजी गेम खेलने के दौरान हुई किसी बात को लेकर अपने भाई की गला दबाकर हत्या कर दी, बाद में शव गांव के बाहर नाले के नजदीक एक गढ्ढे में दफना दिया. पुलिस और परिजन को गुमराह करने के लिए उसी ने मृतक के फोन से एक सोशल साइट का उपयोग करते हुए फर्जी आईडी बनाई. उसी से परिजनों को फोन कर फिरौती मांगी. साइबर एक्सपर्ट ने तकनीकी जांच करके यह पता लगाया कि फिरौती के लिए जो कॉल किया गया था, उसमें इंटरनेट सोर्सेज मृतक के घर से ही उपयोग किए गए थे.