अन्य ट्रेंडिंग

कुछ ही दिन बाद लगने वाला है सूर्य ग्रहण, इन राशि वालों को मिलेगा फायदा, होगी बल्ले-बल्ले

Surya Grahan 2021 Good Effects: 4 दिसंबर को साल का आखिरी सूर्य ग्रहण (Surya Grahan 2021) लगने जा रहा है. इस सूर्य ग्रहण (Saal 2021 Ka Aakhiri Surya Grahan Kab Hai) का असर भारत में नहीं दिखाई देगा, जिस कारण यहां सूतक काल (Surya Grahan 2021 Sutak Kaal) मान्य नहीं होगा.

ये सूर्य ग्रहण दक्षिण अफ्रीका, अटलांटिक के दक्षिणी भाग, अंटार्कटिका, ऑस्ट्रेलिया में दिखाई देगा. साथ ही आपको बता दें कि यह सूर्य ग्रहण मार्गशीर्ष अमावस्या के दिन ज्येष्ठा नक्षत्र और वृश्चिक राशि में लगने जा रहा है. इस सूर्य ग्रहण (Surya Grahan 4th December 2021) का कुछ राशियों पर अच्छा प्रभाव देखने को मिलेगा. आइए जानते हैं उन राशियों के बारे में-

मिथुन राशि (Mithun Rashi)- साल का आखिरी सूर्य ग्रहण इस राशि के लोगों के लिए शुभ रहेगा. धन लाभ होगा साथ ही कोई अधूरी इच्छा पूरी होगी. पुराने वाद-विवाद का निपटारा हो सकता है. परिवार वालों के साथ अच्छा समय बिताएंगे.

सिंह राशि (Singh Rashi)- आर्थिक स्थिति पहले से अच्छी रहेगी. ऑफिस के काम से यात्रा पर जा सकते हैं जिससे धन लाभ होने के भी आसार रहेंगे. कार्यस्थल पर आपका प्रदर्शन शानदार रहेगा. किसी भी काम में लव पार्टनर और परिवार वालों का साथ मिलेगा.

कन्या राशि (Kanya Rashi)- इस राशि के लोगों को करियर में तरक्की हासिल होगी. आत्मविश्वास बढ़ेगा जिससे आप अपने हर काम को बेहतर तरीके से कर पायेंगे. आय में बढ़ोतरी के प्रबल आसार हैं. किस्मत आपका साथ देगी. जो लोग नई नौकरी की तलाश में हैं उन्हें इस दौरान अच्छी जॉब के ऑफर आ सकते हैं.

मकर राशि (Makar Rashi)– इस राशि पर सूर्य ग्रहण का काफी अच्छा प्रभाव पड़ेगा. लंबे समय से रुके कार्य पूरे होंगे. आत्मविश्वास बढ़ेगा. आप अपने हर काम को और भी बेहतर तरीके से पूरा कर पायेंगे. नौकरी में पदोन्नति हो सकती है.