मनोरंजन वायरल

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से सदमे में शहनाज गिल के भाई, इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए कहा- आपके जैसा…

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन से सभी सदमे में हैं. किसी ने नहीं सोचा था कि एक दिन ऐसे अचानक एक्टर हम सबको छोड़कर चले जाएंगे. गुरुवार को सिद्धार्थ का हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया था और शुक्रवार को एक्टर का अंतिम संस्कार किया गया. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) जो सिद्धार्थ को बेइंतहा प्यार करती थीं वह एक्टर के निधन से बुरी तरह टूट गई हैं. वहीं शहनाज के भाई शहबाज (shehbaz) को भी सिद्धार्थ के जाने का बहुत गम है. अंतिम संस्कार के दौरान अपनी बहन को संभालने के बाद शहबाज ने सिद्धार्थ को लेकर स्पेशल पोस्ट किया.

शहबाज ने सिद्धार्थ की फोटो शेयर कर कहा कि अब वह उनके जैसा बनना चाहते हैं. उन्होंने लिखा, ‘मेरे शेर आप हमेशा हमारे साथ थे और आगे भी हमेशा रहोगे. आपके जैसा बनने की कोशिश करूंगा. ये मेरा अब सपना है और ये सपना जरूर पूरा होगा. मैं नहीं कहूंगा रेस्ट इन पीस क्योंकि ऐसा नहीं है. लव यू सिद्धार्थ शुक्ला.’

शहबाज के इस पोस्ट को पढ़कर फैंस भी इमोशनल हो गए हैं. वे भी शहबाज की बात से सहमत हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला शेर थे.

बता दें कि सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार मुंबई में किया गया. शहबाज ही बहन शहनाज को वहां लेकर आए. शहनाज की हालत काफी बुरी हो गई थी. वह खुद को नहीं संभाल पा रही थीं. उस वक्त शहबाज ही उनके साथ थे. वह शहनाज को बार-बार संभाल रहे थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, शहनाज ने अंतिम संस्कार से पहले पूजा भी की थी.

सिडनाज हुए अलग
शहनाज और सिद्धार्थ को फैंस ने सिडनाज (Sidnaaz) नाम दिया था. लेकिन किसे पता था कि दोनों का साथ इतना कम होगा. शहनाज, कई बार कैमरा के सामने सिद्धार्थ से अपना प्यार जाहिर कर चुकी थीं. हालांकि सिद्धार्थ ने कैमरे के सामने हमेशा उन्हें अपना दोस्त कहा है. दोनों को कुछ दिनों पहले ही बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss Ott) और डांस दीवाने 3 (Dance Deewane 3) की शूटिंग के लिए साथ में देखा गया था.

दोनों ने साथ में खूब मस्ती की थी और सेट से दोनों की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं.

पिता से कहा- अब मैं कैसे जी पाऊंगी
रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज के पिता संतोख सिंह (Santokh Singh) ने कहा था, शहनाज की हालत बिल्कुल ठीक नहीं है. उसका रो-रोकर बुरा हाल है. उसने मुझसे कहा कि पापा मैं जिसे जी पाऊंगी.