देश -विदेश स्लाइडर

हजारों की भीड़ में पानी के अंदर हुआ नाबालिग का रेप… किसी को नहीं लगी भनक…

लंदन: इंग्लैंड में एक नाबालिग से हजारों की भीड़ के सामने बलात्कार हुआ, लेकिन किसी ने कुछ नहीं देखा. पीड़ित लड़की अपने दोस्तों के साथ समुद्र तट पर गई थी. वहीं एक लड़के ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया. आरोपी ने पानी में ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया. पुलिस इस संबंध में एक 17 वर्षीय लड़के की तलाश कर रही है, जो संभवतः पाकिस्तानी है.

Bournemouth शहर में हुई वारदात
‘द सन’ की रिपोर्ट के मुताबिक,15 वर्षीय पीड़िता 18 जुलाई को इंग्लैंड के बोर्नमाउथ शहर के एक बीच पर अपने दोस्तों के साथ गई थी. यहां उसका सामना एक लड़के से हुआ, जो बोलचाल में पाकिस्तानी लग रहा था. आरोपी पीड़िता को बातों में उलझाकर पानी में ले गया. जहां थोड़ी गहराई में पहुंचने के बाद उसने लड़की का बलात्कार किया. दिनदहाड़े हजारों लोगों की मौजूदगी में हुई इस वारदात की किसी को भनक तक नहीं लगी.

Police ने मांगी Public से मदद

पुलिस के अनुसार, आरोपी ने लड़की को बताया था कि उसकी उम्र 17 साल है और वो बर्मिंघम का रहने वाला है. उसकी बोलचाल से वह पाकिस्तानी लग रहा था. यह वारदात दोपहर तीन बजे के करीब हुई, सैकड़ों की संख्या में लोग समुद्र तट पर मौजूद थे. पुलिस ने लोगों से आरोपी को पकड़ने में मदद मांगी है. मेजर क्राइम इन्वेस्टिगेशन टीम के डिटेक्टिव इंस्पेक्टर वेन सीमोर ने कहा, ‘घटना वाले दिन बीच पर भारी भीड़ थी, इसलिए मैं लोगों से अपील करता हूं कि यदि किसी के पास भी आरोपी के बारे में कोई जानकारी हो तो आगे आए’.

Photos खंगाल रही Police
आरोपी की तलाश में पुलिस आसपास के दुकानदारों से भी पूछताछ कर रही है. इसके अलावा, उस दिन बीच पर ली गईं तस्वीरों को भी खंगाला जा रहा है, जिससे आरोपी का चेहरा सामने आ सके. हालांकि, अब तक उसे कोई सफलता नहीं मिली है. पीड़िता ने अपने बयान में बताया है कि वारदात को अंजाम देने के तुरंत बाद आरोपी लड़का कहीं गायब हो गया. जब उसने पानी से बाहर निकलकर अपने दोस्तों को इस बारे में बताया तो किसी को यकीन ही नहीं हुआ.

विज्ञापन

हमसे जुड़ें

Do Subscribe

JOIN us on Facebook