ट्रेंडिंग मनोरंजन वायरल

सारा अली खान को जिम जाने का नहीं मिला समय तो दोस्त को बना लिया डंबल, करने लगीं वर्कआउट… देखें VIDEO…

नई दिल्ली : बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस सारा अली खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपने फैंस के लिए फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. फैंस को भी सारा अली खान का हर अंदाज बेहद पसंद आता है, फिर चाहे वो सारा का हॉट एंड सेक्सी अंदाज हो या फिर उनका डेविल रूप. हाल ही में सारा अली खान का इंस्टाग्राम पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपनी बाजुओं की ताकत दिखाती हुई नजर आ रही हैं.

सारा अली खान ने दोस्त को बनाया डंबल
सारा अली खान का ये वीडियो ‘Voompla’ के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो में सारा अपनी बाजुओं की ताकत दिखा रही हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सारा अली खान किसी को गोद में उठाने की कोशिश कर रही हैं. अपनी दोस्त को उठाने की इस कोशिश के बीच जहां सारा बेहद खुश नजर आ रही हैं, वहीं उनकी दोस्त घबराई हुई नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस को कहते हुए सुना जा सकता है, ‘बस ट्राई करो’, तो वहीं दोस्त उन्हें नीचे उतारने को कह रही हैं.

वीडियो में सारा ने येलो और पिंक कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी है. इसके कैप्शन में वे लिखती हैं, ‘जब आपके पास जिम में जाकर वजन उठाने का समय न हो’. सारा अली खान का नाम उन एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार है, जो अपनी फिटनेस पर बहुत ज्यादा ध्यान देती हैं. आपको बता दें कि स्लिम और फिट दिखने वालीं सारा का वजन फिल्मों में आने से पहले काफी बढ़ा हुआ था, लेकिन बॉलीवुड में एंट्री से पहले उन्होंने अपना ऐसा ट्रांसफॉरमेशन किया कि लोग उन्हें देखकर हैरान रह गए.

33.4 मिलियन हैं सारा के फॉलोअर्स
सारा अली खान की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. इंस्टाग्राम में उनके 33.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं. फैंस को सारा का हर एक अंदाज भाता है. हाल ही में सारा ने मशहूर कामाख्या देवी मंदिर की कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं. इन तस्वीरों में वे व्हाइट सूट पहने हुए दिखाई दी थीं. इस दौरान उनके गले में असम का ट्रेडिशनल गमछा और माथे पर तिलक नजर आ रहा था. सारा अली खान का ये धार्मिक अंदाज भी लोगों को बेहद पसंद आया था.

विज्ञापन

हमसे जुड़ें

Do Subscribe

JOIN us on Facebook