ट्रेंडिंग मनोरंजन वायरल

भारत-न्यूजीलैंड मैच: मशहूर मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे ने खोली मुंह, ‘क्या मैं फिर कपड़े उतारने की बात कहूं’…

अपने इंटीमेट सीन और बेबाक अंदाज के लिए मशहूर मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे अब एक बार फिर अपने बयान को लेकर सुर्खियों में हैं। ताजा बयान भारत और न्यूजीलैंड के बीच आईसीसी टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल मैच को लेकर है। मीडिया ने जब उनसे पूछा कि भारत-न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट वर्ल्ड कप का फाइनल मैच चल रहा है तो आपकी क्या प्रतिक्रिया है। इस पर पूनम पांडे ने कहा कि सच में क्रिकेट चालू है, लेकिन आप क्या चाहते हैं कि मैं फिर से कपड़े उतार दूं। बता दें कि पूनम पांडे अक्सर ऐसा बयान देती हैं, जिससे लोग शर्मिंदा हो जाते हैं। पूनम अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं।

मुंबई में जारी लॉकडाउन के दौरान पूनम पांडे अपने पति सैम बॉम्बे के साथ फिल्म और टीवी उद्योग के जरूरतमंदों को फूड पैकेट बांटने निकली थीं। इसी दौरान मीडिया ने उन्हें रोककर भारत-न्यूजीलैंड के बीच चल रहे मैच को लेकर पूछा। इस पर उन्होंने कहा कि, ‘मुझे इस बारे में (टेस्ट वर्ल्ड कप का फाइनल मैच) कोई जानकारी नहीं है। मैं घर वापस जाऊंगी। इस बारे में सोचूंगी। इस पर उनके पति सैम ने उनकी बात काटते हुए कहा कि, ‘मैं स्ट्रिप होने के लिए तैयार हूं।’ इस पर पूनम ने कहा कि, ‘तुम स्ट्रिप करना चाहते हो? ऐसा मत करना वरना इंडिया हार जाएगी।’

2011 में भी पूनम ने दिया था विवादित बयान
गौरतलब है कि 2011 वर्ल्ड कप के फाइनल मैच के दौरान पूनम पांडे ने विवादित बयान दिया था। उस समय भारत, बांग्लादेश और श्रीलंका में हुए वर्ल्ड कप में भारत ने फाइनल मैच जीता था। पूनम पांडे ने भारतीय क्रिकेट टीम को चीयर करते हुए कहा था कि अगर भारतीय क्रिकेटर्स वर्ल्ड कप लेकर आते हैं तो वे न्यूड होकर दिखाएंगी। हालांकि बाद में पूनम ने कहा था कि उन्हें बीसीसीआई की तरफ से इसके लिए अनुमति नहीं मिली थी।

विज्ञापन

हमसे जुड़ें

Do Subscribe

JOIN us on Facebook