मनोरंजन वायरल

कोरोना वायरस से संक्रमित हुईं बिग बॉस-14 की यह स्टार कंटेस्टेंट… इंस्टाग्राम पर दी जानकारी…

मुंबई. देश भर में कोरोना वायरस (Coronavirus) का दूसरा वेब तेजी से बढ़ता जा रहा है. कोरोना के दूसरे वेब से भी महाराष्ट्र सबसे अधिक प्रभावित हो रहा है. फिल्म और टीवी इंडस्ट्री पर वायरस का कहर बढ़ता जा रहा है क्योंकि कलाकारों का कोरोना वायरस से संक्रमित होने का सिलसिला लगातार जारी है. रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन, मनोज बाजपेयी, आर. माधवन, परेश रावल, आमिर खान, अक्षय कुमार, आलिया भट्ट, गोविंदा के बाद टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ की कंटेस्टेंट अर्शी खान (Arshi Khan) की कोरोना वायरस की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

अर्शी खान ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके फैंस को यह जानकारी दी. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है कि, ‘कुछ समय पहले ही मुझे एयरपोर्ट अथॉरिटी से अपनी कोविड-19 की टेस्ट रिपोर्ट मिली है, जिसका सैंपल 19 अप्रैल को लिया गया था. मैं कोविड-19 पॉजिटिव आई हूं. कल से ही मुझे हल्के लक्षण दिख रहे थे. हाल ही में जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं, उनसे कहना चाहती हूं कि वे अपनी जांच अवश्य करा लें. सभी लोग प्रोटोकॉल का पालन करें, सुरक्षित रहें और अल्लाह आप सभी की रक्षा करें.’

कोरोना का प्रकोप एक बार फिर से तेजी से बढ़ रहा है. महाराष्ट्र में संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में कोरोना वायरस का कहर बहुत तेजी से फैलता जा रहा है. एक के बाद एक कई स्टार्स वायरस से संक्रमित हो चुके हैं. हाल ही में सीरियल ‘अनुपमां’ की एक्ट्रेस रुपाली गांगुली और लीड एक्टर सुधांशु पांडे भी हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.