मनोरंजन वायरल

करीना कपूर ने खुलेआम शेयर किया बेडरूम सीक्रेट, बोलीं- सोने से पहले चाहिए वाइन, पजामा और…

मुंबई. करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपने स्टाइल और हाजिर जवाबी से लोगों का दिल जीत लेती हैं. हाल ही में दूसरी बार मम्मी बनने के बाद वह जल्द ही सेलिब्रिटी कुकिंग शो स्टार/फूड में दिखाई देंगी, जो डिस्कवरी प्लस पर टेलिकास्ट होने वाला हैं. करीना अपने अक्सर बेटे तैमूर और पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) से जुड़ी बातें भी फैंस के साथ साझा करती रहती हैं.

हाल ही में उन्होंने बेडरूम सीक्रेट (Bedroom Secret) को खुलेआम शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि सोने से पहले वो क्या 3 चीजें हैं, जो उन्हें जरूर चाहिए होती हैं.

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अक्सर दोनों की लव लाइफ के बारे में बातें करते रहते हैं. दोनों की लव स्टोरी और केमिस्ट्री लोगों को पसंद आती हैं. हाल ही में करीना कपूर खान ने शो की शूटिंग के दौरान बेडरूम सीक्रेट (Bedroom Secrets) शेयर किया.

सेलिब्रिटी कुकिंग शो Star VS Food की शूटिंग के दौरान करीना ने अपनी दोस्त तान्या घावरी से खास बातचीत की. करीना ने इस बातचीत में कहा कि सोने के लिए जाने से पहले मैं बिस्तर पर तीन चीजें लेकर जाती हूं. उन्होंने कहा, ‘मुझे बेड पर तीन चीजें चाहिए वाइन की एक बोतल, पजामा और पति सैफ अली खान.’

करीना का ये जवाब सुनकर वहां मौजूद सभी लोग ठहाके मारकर हंसने लगे. इतना ही नहीं करीना ने आगे बताया, ‘मुझे लगता है इससे बेहतर जवाब और कुछ नहीं हो सकता है. मुझे इसके लिए प्राइज मिलना चाहिए.’ करीना कपूर खान के अलावा इस शो में उनकी दोस्त मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, करण जौहर, प्रतीक गांधी भी नजर आने वाले हैं. इस शो का प्रोमो वीडियो भी करीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था.

करीना और सैफ की जोड़ी बॉलीवुड की रोमांटिक जोड़ियों में से एक मानी जाती है. दोनों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं. करीना ने इसी साल अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है. बेटे को जन्म देने के बाद करीना एक बार फिर काम पर लौट चुकी हैं.

आपको बता दें कि प्रेग्नेंसी के दौरान ही करीना ने आमिर खान के साथ ‘लाल सिंह चड्डा’ की शूटिंग खत्म की थी. उम्मीद की जा रही हैं कि ये फिल्म इस साल दिसबंर के महीने में रिलीज होगी.