ट्रेंडिंग मनोरंजन वायरल

Indian Idol 12: अमिताभ बच्चन का गाना सुन झूम उठीं रेखा… 2 हजार के नोटों से किया कंटेस्टेंट का न्योछावर…

मुंबईः टीवी जगत का फेमस सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल-12 (Indian Idol 12) एक ऐसा शो है, जो हर हफ्ते किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में छाया रहता है. शो में हर हफ्ते धमाल देखने को मिल रहा है. कंटेस्टेंट्स लगातार अपने सुरों से लोगों को हैरान करते आ रहे हैं. इंडियन आइडल 12 के इस हफ्ते आने वाला एपिसोड भी काफी खास होने वाला है. क्योंकि, इस हफ्ते बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा रेखा (Rekha) शो में शिरकत करने वाली हैं.

शो से रेखा के कुछ प्रोमो भी जारी किए जा चुके हैं, जिसमें वह कभी कंटेस्टेंट्स के सुरों पर डांस करती नजर आ रही हैं, तो कहीं सिंगर्स के साथ मस्ती कर रही हैं. यानी रेखा कंटेस्टेंट्स के साथ मिलकर खूब धमाल मचाने वाली हैं. ऐसा ही एक और प्रोमो सामने आया है, जिसमें रेखा कंटेस्टेंट मोहम्मद दानिश की परफॉर्मेंस से इतनी खुश नजर आ रही हैं कि उन्होंने कंटेस्टेंट की न्योछावर तक कर डाली.

रेखा मोहम्मद दानिश की परफॉर्मेंस से इतनी खुश हो गई हैं कि उन्होंने 2 हजार के नोट निकाले और सिंगर का न्योछावर करने लगीं. वीडियो में दानिश को अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘मुकद्दर का सिकंदर’ का टाइटल ट्रैक गाते नजर आ जाते हैं, जिसे सुनकर रेखा मंत्रमुग्ध हो जाती हैं और 2 हजार के नोट निकालकर दानिश का न्योछावर करने लगती हैं. इसके बाद दानिश स्टेज पर जाकर गाने लगते हैं.