ट्रेंडिंग मनोरंजन वायरल

भूमि पेडनेकर ने अपनी हॉट तस्वीरों से बढ़ाया पारा… फोटोज देख उड़े फैंस के होश…

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. वह अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बताती रहती हैं. भूमि ने जिस तरह से इंडस्ट्री से कदम रखा था उनका लुक तब से अब तक बिल्कुल बदल गया है. भूमि आजकल अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर रही हैं. आज उन्होंने अपनी कुछ खास तस्वीरें शेयर की हैं जो वायरल हो गई हैं.

भूमि ने अपनी हॉट तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. फोटो में भूमि ने पिंक कलर का स्ट्रैपी टॉप पहना हुआ है. उन्होंने खुले बालों के साथ बहुत लाइट मेकअप किया है. भूमि ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- गोल्डन आवर ग्लो.

भूमि की इस फोटो को कुछ ही घंटों में 21 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. कई बॉलीवुड सेलेब्स ने उनकी इस तस्वीर पर कमेंट किया है. भूमि की बहन समीक्षा ने कमेंट किया- मेल्टिंग. वहीं कुछ फैंस उफ्फ… लिख रहे हैं.



बधाई दो की शूटिंग पूरी की
भूमि पेडनेकर जल्द ही बधाई हो के सीक्वल बधाई दो में नजर आने वाली हैं. बधाई हो की कहानी आगे बढ़कर अब बधाई दो होने जा रही है. हाल ही में भूमि की फिल्म ‘दुर्गामती’ रिलीज हुई है, जिसमें उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई है. इस फिल्म में उनके किरदार को लोगों ने बेहद पसंद किया था. हालांकि, ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई लेकिन कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई.

कार्बन फुटप्रिंट के बारे में फैलाती हैं जागरुकता
भूमि ‘काउंट अस इन’ नाम के ग्लोबल सिटिजन इनीशिएटिव से जुड़ गईं हैं और वे इसकी क्लाइमेट चैंपियन हैं. भूमि इसके साथ जुड़कर कार्बन फुटप्रिंट को कम करने की दिशा में भारतीयों को प्रेरित करने और शिक्षित करने के लिए मिलकर काम करेंगी. वो पहले से ही क्लाइमेट वॉरियर नाम से लोगों को शिक्षित करने के लिए प्रयास कर रही हैं.

भूमि के मुताबिक, “पर्यावरण की रक्षा करना मेरे जीवन का मिशन बन गया है और मैं भारत में जलवायु परिवर्तन के प्रति जागरूकता बढ़ाने के लिए ‘काउंट अस इन’ के साथ साझेदारी करके रोमांचित हूं. क्रिस्टियाना फिगर्स एक प्रेरणादायक इंसान हैं जिन्होंने इस ग्रह को बचाने के लिए अपना पूरा जीवन समर्पित कर दिया है. अपने देश में मैं उनके साथ इस मुद्दे पर काम करने जा रही हूं.”

यह भी देखें:

अलर्ट! PPF में पैसा लगाया है तो 7 दिन में निपटा लें ये काम… वरना टूट जाएगा आपकी फैमिली का सपना…