Breaking News ट्रेंडिंग देश -विदेश वायरल स्लाइडर

महिलाओं ने जलाया कंगना का पुतला… कहा- नहीं देखेंगे उनकी फिल्में…

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली कंगना रनौत बीते काफी वक्त से किसान आंदोलन के खिलाफ खुलकर बोलती रही हैं. सेलेब्रिटीज हों या आम इंसान कंगना किसान आंदोलन के समर्थन में बोलने वालों पर खुलकर हमला करती रही हैं और इस आंदोलन का समर्थन करने वाले भी कंगना के खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर कर चुके हैं.

महाराष्ट्र के यवतमाल में किसानों परिवार की महिलाओं द्वारा किए गए विरोध प्रदर्शन के दौरान हाल ही में ने कंगना रनौत का पुतला जलाया. समाचार एजेंसी IANS की एक रिपोर्ट के मुताबिक इन महिलाओं ने भारी तादात में इकट्ठे होकर केंद्र द्वारा किसान बिल वापस लिए जाने की मांग की. किसान आंदोलन को खालिस्तानी और आतंकी गतिविधि बताती रही कंगना का विरोध करते हुए इन महिलाओं ने उनका बहिष्कार किया.



महिलाओं ने कंगना रनौत के पुतले को जूतों से पीटा और उसके बाद उस पुतले का दहन कर दिया. विरोध कर रही महिलाओं ने कहा कि वो कंगना की फिल्मों का बहिष्कार करेंगी और कहा कि उनमें से कोई भी उनकी फिल्में देखने नहीं जाएगा जब तक वह किसानों के खिलाफ बोले गए शब्दों को वापस लेकर देश के किसान से माफी नहीं मांगती हैं.

कंगना दिलजीत की भिड़ंत बता दें कि किसान आंदोलन को लेकर कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ की सोशल मीडिया पर भिड़ंत बीते काफी समय से चर्चा में बनी हुई है. पंजाबी सिंगर-एक्टर दिलजीत दोसांझ किसान आंदोलन का खुलकर समर्थन करते रहे हैं और कंगना इसका विरोध करती रही हैं. यही वजह है कि आए दिन ट्विटर पर दोनों आपस में भिड़ जाते हैं. हाल ही रिहाना के ट्वीट किए जाने के बाद भी दोनों की ट्विटर वॉर देखने को मिली थी.