टेक्नोलॉजी ट्रेंडिंग मनोरंजन यूथ स्लाइडर

PUBG Mobile 1.2 ग्लोबल वर्जन हुआ रिलीज… इस तरह कर सकते हैं डाउनलोड…

PUBG मोबाइल के इंडियन फैंस उसका बेसब्री से इसका इंतजार रहे हैं. मंगलवार को PUBG कोर्पोरेशन ने PUBG मोबाइल का 1.2 ग्लोबल वर्जन रिलीज कर दिया है. यूजर्स इसे गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं. फिलहाल अभी सभी यूजर के लिए इसे रोलआउट नहीं किया गया है. ऐसे में जो प्लेयर्स गूगल प्ले स्टोर से इसे डाउनलोड नहीं कर पा रहे हैं वो इसकी APK फाइल डाउनलोड कर सकते हैं. PUBG मोबाइल के मुताबिक, यह नया वर्जन कई फीचर्स के साथ आता है.

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि पबजी कॉर्पोरेशन ने PUBG Mobile के ग्लोबल वर्जन का 1.2 बीटा APK डाउनलोड लिंक जारी कर दिया गया है. इस लिंक के जरिए यूजर्स अपने फोन में PUBG मोबाइल ग्लोबल वर्जन 1.2 डाउनलोड और इंस्टॉल कर पाएंगे. कंपनी ने ट्वीट करते हुए कहा है कि एरेंगल मैप पर रूनिक पावर (RUNICPOWER) के स्पेशल एक्सपीरियंस को डाउनलोड करें. रूनिक पावर मोड के अलावा हॉनर बिल्डिंग इन मैट्रो रोयल, चीयर पार्क रनिंग पावर थीम्ड इवेंट, पावर आर्म्ड मोड और FAMAS राइफल जैसे फीचर्स दिए गए हैं.



इस APK डाउनलोड लिंक की फाइल साइज 613 MB है और यह अभी सिर्फ ऐंड्रॉयड यूजर्स के लिए उपलब्ध है. इस लिंक को ओपन करने पर एक कोरियन डायलॉग बॉक्स खुलता है, जिसमें इन्विटेशन कोड भरना होगा.

>> सबसे पहले गूगल प्ले स्टोर पर जाएं और PUBG मोबाइल वर्जन ग्लोबल 1.2 की एपीके फाइल को डाउनलोड करें.

>> इसके बाद Install from Unknown Source को ऑन करें.

>> इनेबल करने के लिए सेटिंग्स में सेफ्टी एंड प्राएवेसी पॉलिसी में Installation from Unknown Sources को इनेबल करें.

> अब आपको PUBG मोबाइल वर्जन 1.2 की APK फाइल मिल जाएगी.

>> इसके बाद आपको आपके मुताबिक रिसोर्सेज पैक को डाउनलोड करना होगा.



भारत में लॉन्च को लेकर अभी भी असमंजस
पबजी मोबाइल इंडिया के भारत में लॉन्च होने की खबरें लगातार आती रही हैं. वहीं अभी भी इस पॉपुलर गेम की भारत वापसी पर असमंजस की स्थिति बनी हुई है. हालांकि कंपनी की तरफ से ये कहा जा चुका है कि ये गेम जल्द ही भारत में वापसी करेगा लेकिन सरकार की तरफ से इस गेम को हरी झंडी नहीं मिल पाई है. केंद्र सरकार फिलहाल इसको लेकर स्थिति साफ नहीं कर रही है. देखना ये होगा कि ये गेम भारत में कब दोबारा लॉन्च हो सकता है.