ट्रेंडिंग मनोरंजन वायरल

सपना चौधरी ने दिया बेटे को जन्म… पति ने शेयर की गुड न्यूज…

मशहूर डांसर और बिग बॉस 11 में अपना जलवा दिखाने वाली सपना चौधरी अब मां बन गई हैं. उन्होंने बेबी बॉय को जन्म दिया है. उनके पति वीर साहू ने सोशल मीडिया पर ये गुडन्यूज शेयर की है.

वैसे सपना चौधरी ने अपनी शादी और प्रेग्नेंसी को अब तक छुपाए रखा. सपना के वीर साहू संग रिलेशन में होने और शादी करने की खबरें तो थीं. लेकिन इसकी कभी पुष्टि नहीं की गई.



और अब सीधे सपना चौधरी के मां बनने की खबर का खुलासा हुआ है. मां बनने के साथ ही सपना और वीर साहू की शादी के बारे में भी पता चला है. सपना को मां बनने पर उनके फैंस बधाईयां दे रहे हैं.

हिसार के रहने वाली वीर ने जनवरी में सपना से शादी की थी. वीर के परिवार में किसी की मौत होने की वजह से उनकी शादी को गुप्त रखा गया था. फिलहाल खुद सपना की फैमिली और वीर की फैमिली परिवार में नन्हे मुन्ने के आने से खुश है.

हालांकि सोशल मीडिया पर सपना के पति वीर को फैंस की नाराजगी झेलनी पड़ी. कुछ लोगों ने सपना और वीर को ट्रोल किया. वीर ने फेसबुक लाइव में पिता बनने की खबर दी है. इस दौरान वे ट्रोल्स को लेकर काफी नाराज भी दिखे और उनकी जमकर क्लास लगाई.

कई लोगों के उनके और सपना के पैरेंट्स पर किए गए अश्लील और भद्दे कमेंट्स को लेकर वीर ने नाराजगी जताई. वीर ने साफ कहा कि वे अपनी निजी जिंदगी में किसी का हस्तक्षेप नहीं चाहते. क्यों वे बताएं कि उन्होंने शादी कर ली और उन्हें पब्लिसिटी नहीं चाहिए.



वीर के बारे में बात करें तो वे खुद एक परफ़ॉर्मर है और सपना को उनके काम के लिए सपोर्ट करते हैं. वीर खुद भी एक सिंगर और अभिनेता हैं. पिछले चार साल से सपना के साथ उनका रिलेशन था जो अब शादी में बदला.

सपना अपने स्टेज शोज और इंटरनेट के वीडियोज से देशभर में मशहूर हैं. तेरी आंख्या का यो काजल उनका लोकप्रिय डांस गाना है. इसके अलावा रसगुल्ला और जीरो फिगर भी उनके जाने माने गाने हैं, जिनपर डांस करके उन्होंने लोकप्रियता हासिल की है.

विज्ञापन

loading…

हमसे जुड़ें

Do Subscribe

JOIN us on Facebook