खेलकूद ट्रेंडिंग वायरल

VIDEO: फिर मैदान पर दिखा धोनी का गुस्सा… राजस्थान के खिलाफ मैच में अंपायर से हुई बहस…

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मंगलवार को खेले गए IPL मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और अंपायरों के बीच बहस हुई. मैदानी अंपायर द्वारा अपने फैसले को बदलने के कारण धोनी निराश हो गए. दरअसल, राजस्थान की पारी के 18वें ओवर में टॉम कुरेन को आउट दे दिया था.

दीपक चाहर की गेंद पर विकेटकीपर धोनी द्वारा कैच पकड़े जाने के बाद मैदानी अंपायर सी शम्सुददीन ने टॉम कुरेन को आउट दे दिया था.



राजस्थान के पास रिव्यू नहीं बचा था और बल्लेबाज पवेलियन लौटने लगा. इसके बाद हालांकि लेग अंपायर विनीत कुलकर्णी से बात करने के बाद शम्सुददीन को अपनी गलती का अहसास हुआ और उन्होंने तीसरे अंपायर से मदद मांगी.

इसके बाद धोनी निराशा में अंपायर से बात करते देखे गए. टेलीविजन रीप्ले में दिखा की गेंद धोनी के दस्तानों में जाने से पहले टप्पा खा चुकी थी. तीसरे अंपायर ने मैदानी अंपायर का फैसला बदल दिया, जिससे धोनी नाखुश दिखे. टॉम कुरेन को वापस बुलाया लिया गया. धोनी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

संयोग से, पिछले साल जयपुर में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ ही धोनी ने कमर से ऊपर फुलटॉस गेंद को नो बॉल नहीं दिये जाने के बाद मैदानी अंपायर उल्हास गान्धे के खिलाफ आपा खोया था. इस दौरान धोनी ने मैदान में घुस कर अंपायर से बहस कर खिलाड़ियों की आचार संहिता का उल्लंघन किया था.

विज्ञापन

loading…

हमसे जुड़ें

Do Subscribe

JOIN us on Facebook