Breaking News छत्तीसगढ़ स्लाइडर

केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह भी निकलीं कोरोना पॉजिटिव… अन्य सांसदों में दहशत का माहौल…

नई दिल्ली। केंद्र सरकार में जनजातीय मामलों की राज्य मंत्री रेणुका सिंह कोरोना संक्रमित पाई गई हैं इस वक्त वह दिल्ली के चाणक्यपुरी स्थित छत्तीसगढ़ भवन में ठहरी हुई हैं, जहां कई दूसरे सांसद रह रहे हैं। संक्रमण की खबर सामने आने के बाद अन्य लोगों में दहशत की स्थिति बन गई है।

संसद सत्र शुरू होने के दो दिन पहले देशभर के सांसदों को दिल्ली पहुंचने कहा गया था, जिससे सभी के कोरोना संक्रमण की जांच की जा सके। इस जांच के दौरान ही छत्तीसगढ़ से सांसद और केंद्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह कोरोना संक्रमित निकलीं।



उन्होंने अपने आप को छत्तीसगढ़ भवन के कमरे में ही क्वारंटाइन कर लिया है। रेणुका सिंह के संक्रमित होने की जानकारी मिलने के बाद से छत्तीसगढ़ भवन में दूसरे सांसद समेत वहां कार्यरत स्टाॅफ दहशत में आ गए हैं।

वहां मौजूद एक सूत्र के मुताबिक लोग इस बात की चर्चा कर रहे हैं कि ऐसे हालात में मंत्री को बेहतर इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल हो जाना चाहिए।

हालांकि मंत्री के स्टाॅफ ने यह जानकारी दी है कि जल्द ही रेणुका सिंह को एम्स में दाखिल कराया जाएगा। केंद्रीय मंत्री के साथ-साथ उनके पीए की भी रिपोर्ट पाॅजिटिव आने की खबर है।

विज्ञापन

loading…

हमसे जुड़ें

Do Subscribe

JOIN us on Facebook