क्राइम ट्रेंडिंग देश -विदेश स्लाइडर

सुशांत केस में चैट से बड़ा खुलासा… रिया को भेजा गया मैसेज – चाय, कॉफ़ी या पानी में 4 बूंदें डालो और उसे पीने दो…

सुशांत सिंह राजपूत के केस में बड़ा मोड़ आ गया है। मामले में अब ऐसा सबूत सामने आया है जो जांच की कड़ी में बेहद अहम साबित हो सकता है। रिया चक्रवर्ती की वॉट्सऐप चैट्स से ‘ड्रग की साजिश’ होने का शक गहरा रहा है।

दरअसल, हमारे सहयोगी टाइम्‍स नाउ की रिपोर्ट में सुशांत की मौत का नारकोटिक्‍स लिंक होने की बात निकलकर आ रही है। चैट्स के कुछ अंश अब सामने आए हैं। बताया जा रहा है कि ये रीट्रीव चैट्स हैं जिन्‍हें रिया ने पहले डिलीट कर दिया था।

रिया और गौरव आर्या के बीच पहली चैट

पहली चैट रिया और गौरव आर्या के बीच की है। बता दें, गौरव वही शख्‍स हैं जिन्‍हें आरोपी ड्रग डीलर बताया जा रहा है। इस चैट में लिखा है, ‘अगर हम हार्ड ड्रग्‍स की बात करें तो मैंने ज्‍यादा ड्रग्‍स का इस्‍तेमाल नहीं किया है।’ इस मेसेज को रिया ने 8 मार्च 2017 को गौरव को भेजा।

रिया ने गौरव से पूछा- तुम्‍हारे पास MD है?

दूसरी चैट भी रिया और गौरव के बीच की है। इसमें रिया ने गौरव से पूछा है, ‘तुम्‍हारे पास MD है?’ यहां MD का मतलब MDMA से है। MDMA यानी Methylenedioxymethamphetamine एक तरह का ड्रग है जो कि काफी स्‍ट्रॉन्‍ग माना जाता है।

रिया और जया साहा के बीच बातचीत

तीसरी चैट रिया और जया साहा के बीच की है। यह चैट 25 नवंबर 2019 की है। इसमें रिया से जया कहती हैं, ‘मैंने उससे श्रुति से को-ऑर्डिनेट करने के लिए कहा है।’

जया ने कहा- उम्‍मीद है, मददगार होगा

चौथी चैट में रिया कहती हैं, ‘थैंक्‍यू सो मच।’ इसके जवाब में जया कहती हैं, ‘नो प्रॉब्‍लम ब्रो, उम्‍मीद है कि यह मददगार होगा।’

जया ने कहा- असर देखने के लिए इंतजार करो

पांचवी चैट भी 25 नवंबर 2019 की है। इस चैट में रिया चक्रवर्ती से जया कहती हैं, ‘चाय, कॉफी या पानी में 4 बूंदें डालो और उसे पीने दो। असर देखने के लिए 30 से 40 मिनट रुको।’

मिरांडा ने कहा- स्‍टफ हुआ खत्‍म

इसके बाद की चैट मिरांडा और रिया के बीच है। इसमें मिरांडा कहता है, ‘हाय रिया, स्‍टफ लगभग खत्‍म हो चुका है।’ यह चैट अप्रैल 2020 की है।

मिरांडा ने पूछा- शौविक के दोस्‍त से ले सकते हैं?

एक और चैट में रिया से मिरांडा पूछता है, ‘क्‍या हम यह शौविक के दोस्‍त से ले सकते हैं? लेकिन उसके पास सिर्फ hash और bud है।’ यहां hash और bud लोअर लेवल का ड्रग माना जा रहा है। यह अप्रैल 2020 की चैट है।

गौरव आर्या ने किया इनकार

वहीं, इस बारे में जब गौरव से बात की गई तो उन्‍होंने कहा, ‘मैं ड्रग्‍स नहीं लेता हूं। जो दावे किए जा रहे हैं, मुझे उसकी बिल्‍कुल भी जानकारी नहीं है।’ दूसरी तरफ, इन ‘ड्रग चैट्स’ पर रिया चक्रवर्ती के वकील का भी जवाब आया है। उनका कहना है कि रिया ने ड्रग का सेवन कभी नहीं किया है। वह ब्‍लड टेस्‍ट के लिए तैयार हैं।

विज्ञापन

loading…

हमसे जुड़ें

Do Subscribe

JOIN us on Facebook