ट्रेंडिंग मनोरंजन

…तो PK में इसलिए छोटा सा रोल करने को तैयार हो गए थे सुशांत सिंह राजपूत!

ही सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच नहीं रहे हों लेकिन अभी तक की उनकी फिल्मों को देखकर यही कहा जा सकता है कि वह बेहद मेहनती और टैलंटेड ऐक्टर थे। 14 जून को अचानक उनकी मौत की खबर आने से फिल्म इंडस्ट्री के लोग और उनके फैन्स शॉक्ड रह गए।

सुशांत ने अपने छोटे से फिल्मी करियर में कुछ बेहतरीन फिल्मों में काम किया था। इन फिल्मों में से एक राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी आमिर खान की फिल्म पीके भी थी। हालांकि इस फिल्म में सुशांत का किरदार काफी छोटा था।



साल 2016 में एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म पीके और इसमें अपने छोटे किरदार के बारे में सुशांत ने बात की थी। सुशांत ने कहा कि उनका किरदार फिल्म में छोटा भले ही था लेकिन काफी महत्वपूर्ण था। हालांकि सुशांत इससे पहले शुद्ध देसी रोमांस और काइ पो चे बड़े रोल कर चुके थे और इन्हें काफी पसंद भी किया गया था।

सुशांत ने कहा कि उनके लिए पीके में काम करना काफी यादगार रहा। उन्होंने कहा कि पीके में काम करने के लिए उन्हें मजबूर तो किया नहीं गया था और उन्हें इसमें छोटा रोल निभाने में कोई दिक्कत भी नहीं थी। सुशांत ने सबसे बड़ा कारण बताया कि वह राजकुमार हिरानी जैसे बड़े और मंझे हुए डायरेक्टर के साथ काम करके देखना चाहते थे।



उन्हें पता था कि रोल काफी छोटा था लेकिन डिपेंड इस बात पर करता है कि कोई उसे कैसे देखता है। सुशांत ने यह भी कहा कि अगर उन्हें कोई भी स्क्रिप्ट अच्छी लगे तो वह छोटे से छोटा किरदार निभा सकते हैं।

बता दें कि पीके में आमिर खान और अनुष्का शर्मा लीड रोल में थे जबकि सुशांत ने अनुष्का के ऑन-स्क्रीन प्रेमी सरफराज यूसुफ का छोटा सा किरदार निभाया था। इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत की एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी करियर में मील का पत्थर साबित हुई। इसके बाद सुशांत की केदारनाथ और छिछोरे जैसी फिल्मों को भी काफी पसंद किया गया था।