देश -विदेश मनोरंजन वायरल स्लाइडर

नाव के नज़दीक आया 17 फुट का एनाकोंडा… शख्स ने पकड़ ली पूंछ और फिर… देखें Viral Video…

एक वीडियो (Video) जो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में कुछ लोग एक बड़े से एनाकोंडा को खींचने की कोशिश कर रहे हैं. आपको बता दें कि वैसे तो यह वीडियो साल 2014 की है लेकिन इसे एक बार फिर से @menlivesless (मेन लाइव लेस) ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है.

जिसके बाद यह सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.  यह घटना ब्राजिल की है जिसमें नदी में एक नाव पर तीन लोग बैठे हैं और उसमें से एक आदमी बड़े से एनाकोंडा के पूंछ को पकड़कर उसे पानी से निकालने की कोशिश कर रहा है. आपको जानकर हैरानी होगी कि इस वीडियो में जो एनाकोंडा दिखाई दे रहा है उसकी उंचाई लगभग 17 फीट ऊंची है.

आपको बता दें कि साल 2014  में सांता मारिया नदी में यह वीडियो बनाया गया गया था. इस वीडियो में जो तीन लोग दिख रहे हैं उसमें एक सिरेली ओलिवेरा है साथ में उनके पति बेटिन्हो बोर्गेस और दोस्त रोड्रिगो सैंटोस नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में सिरेली ओलिवेरा के पति बेटिन्हो बोर्गेस एनाकोंडा के पूंछ को पकड़कर उसे पानी से बाहर निकालने की कोशिश कर रहे हैं. एनाकोंडा अपनी पूंछ छुड़ाकर नाव से दूर तेजी में भाग जाता है.

सिरेली ओलिवेरी के पति ने एनाकोंडा को पकड़ने के लिए अपने दोस्त को कहा. वहीं इस वीडियो में सिरेली ओलिवेरा पुर्तगाली भाषा में ‘इसे छोड़ दो’ ओ मॉय गॉड कहती हुई नजर आ रही है.

देखें Video: