टेक्नोलॉजी ट्रेंडिंग वायरल

अब हर हफ्ते आप जीत सकते हैं 1000 रुपये तक के इनाम… बस करना होगा यह काम… जल्दी करें…

File Photo

लद्दाख के गलवान घाटी में खूनी झड़प के बाद से ही भारत ने चीन को सबक सिखाने की तैयारी शुरू कर दी है. इस बीच भारतीय खुफिया एजेंसियों की रडार पर चाइनीज ऐप आ गए हैं. सूत्रों का कहना है कि भारतीय खुफिया एजेंसियों ने 52 मोबाइल एप्लिकेशन की लिस्ट जारी की है, जिनका कनेक्शन चीन से है.

वही छत्तीसगढ़ के भिलाई के रहने वाले कृष्णा शर्मा जो कि अभी मुंबई में जिंदल स्टील में कार्यरत है, उन्होंने गूगल प्ले स्टोर पर IK VIDEOS नामी ऐप लांच किया है। इसमें आपको वीडियो देखने और बनाने के लिए पैसे दिए जाएंगे।



गौरतलब है कि लॉकडाउन और कोरोना के संक्रमण की वजह से लोग घरों से बाहर निकलना कम कर चुके हैं। सभी घरों में रहकर समय बिता रहे हैं। इसी बीच घर पर ही मनोरंजन के लिए लोग अलग-अलग कार्य कर रहे हैं।

इसी बीच Ik Videos ने एक कंपटीशन शुरू किया है जिसमें आप 1000 रुपए तक का इनाम जीत सकते हैं। प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए आपको केवल इस ऐप पर जाकर अपना हुनर दिखाना है। आप अपने वीडियोस बनाकर इस ऐप पर डाल सकते हैं जिसमें से शीर्ष 10 या टॉप टेन प्रतिभागियों को अलग-अलग कैश पुरस्कार दिया जाएगा। तो जल्दी इस ऐप को डाउनलोड करें और कैश इनाम जीतें।



कैसे ले सकते हैं प्रतियोगिता में भाग

1. सबसे पहले आपको दिए गए इस लिंक पर जाकर इस ऐप को डाउनलोड करना होगा। (Click to Download)

2. एप डाउनलोड करने के बाद आपको अपने मोबाइल नंबर से इस ऐप पर लॉगइन करना होगा।

3. अपनी आईडी बना लेने के बाद आप अपनी वीडियो बनाकर एप पर दिए गए IKVideosContest श्रेणी में पोस्ट करना होगा।

4. 10 सबसे अच्छी वीडियो बनाने वालों को हर हफ्ते सोमवार को इनाम दिया जाएगा।

5. कोई भी अधिक जानकारी के लिए आप इस नंबर पर संपर्क कर सकते हैं। (8554917993)

IK VIDEOS द्वारा यह प्रतियोगिता हर हफ्ते मंगलवार से शनिवार के बीच जारी रहेगी। इन 5 दिनों में आप अपनी वीडियोस पोस्ट कर सकते हैं। प्रतियोगिता का परिणाम हर हफ्ते सोमवार को जारी होगा।