वायरल

सिया कक्कड़ के सुसाइड बाद Tiktok की इस सुपरस्टार के नाम से MMS VIDEO वायरल…

Tiktok स्टार सिया कक्कड़ की सुसाइड के बाद एक और टिकटॉकर को लेकर बुरी खबर सामने आई है। टिकटॉक सुपरस्टार निशा गुरगैन के नाम से सोशल मीडिया में एक अश्लील एमएमएस वायरल हो रहा है। एमएमएस वायरल होने के बाद निशा ने साफ किया है कि वीडियो में दिख रही लड़की वह नहीं हैं।

निशा गुरगैन का नाम भारत के टॉप 5 Tiktok स्टार्स में शामिल हैं। निशा गुरगैन को करीब 27 मिलियन लोग टिकटॉक पर फॉलो करते हैं। निशा गुरगैन के नाम से जो मॉर्फ्ड वीडियो वायरल किया जा रहा है उसपर दावा किया जा रहा है कि एमएमएस में दिख रहे लड़के का नाम रमजान कुट्टी है।



लड़के का नाम औऱ मजहब बताकर कुछ सोशल मीडिया यूजर्स इस पूरे मामले को साम्प्रदायिक रंग भी दे रहे हैं। हालांकि निशा गुरगैन ने एमएमएस वायरल होने के कुछ समय़ बाद ही सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर इस बारे में बयान दिया।

निशा का कहना है कि वीडियो में ना तो वह हैं औऱ ना ही वीडियो किसी भी तरह से उनसे जुड़ा है। निशा का कहना है कि जिसने भी इसे वायरल किया है उसके खिलाफ वह कानूनी कार्रवाई करेंगी।



हालांकि सोशल मीडिय़ा में एक एफआईआर कॉपी वायरल हो रही है जिसमें दावा किया गया है कि निशा ने पुलिस को बताया है कि वह वीडियो उन्हीं का है जिसे पता नहीं किसने वायरल कर दिया है।