Breaking News छत्तीसगढ़

(बड़ी खबर) छत्तीसगढ़ के इस सांसद को मिली जान से मारने की धमकी…एक बार नहीं 4-4 बार किया आरोपी ने फोन…कहा-

जगदलपुर। बस्तर सांसद दीपक बैज को अज्ञात मोबाइल नंबर से किसी अज्ञात ििव्यक्त के द्वारा गोली मारकर जान से मारने की धमकी दी गई है। जिसकी लिखित तहरीर लोहंडीगुड़ा थाना में सांसद दीपक बेच के द्वारा प्रस्तुत कर दिया गया है।

इस मामले को गंभीरता को देखते हुए एसपी बस्तर दीपक झा ने तत्काल टीम गठित कर अज्ञात मोबाइल नंबर से सांसद को धमकी देने वाले अज्ञात आरोपी को पकडऩे के लिएटीम गठित कर कार्यवाही की जा रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कांग्रेस के सांसद दीपक बैज अपने बास्तानार दौरे से वापसी के दौरान शुक्रवार की रात्रि 08 बजे उन्हें एक अज्ञात मोबाइल नंबर से अज्ञात व्यक्ति के द्वारा अपशब्द के साथ गोली मारकर जान से मारने की धमकी दिया गया है।



अज्ञात आरोपी के हौसले इतने बुलंद थे की वह लगातार बस्तर सांसद दीपक बैज को चार बार मोबाइल पर फोन कर धमकी देने का दुस्साहस करता रहा। बस्तर संभाग नक्सल संवेदनशील क्षेत्र होने के कारण बस्तर सांसद को मोबाइल पर धमकी दिए जाने का मामला के मामले को पुलिस गंभीरता से लेते हुए टीम गठित कर धमकी देने वाले अज्ञात आरोपी तक पहुंचने का प्रयास में जुट गई है।

इस संबंध में बस्तर सांसद दीपक बैज से चर्चा करने पर उन्होंने मोबाइल से गोली मारकर जान से मारने की धमकी दिए जाने की पुष्टि करते हुए बताया कि इसकी पूरी जानकारी लोहंडीगुड़ा थाना में लिखित में दिए जाने की बात कही है।

नक्सलियों के द्वारा धमकी दिए जानेेेे की संभावना के संबंध मेें पूछे जाने पर उन्होंने कहां की इस संबंध में कुछ भी नहीं कहा जा सकता जांच के बाद ही यह स्पष्ट हो पाएगा।

इस संबंध में लोहंडीगुड़ा थाना प्रभारी चंद्रशेखर श्रीवास में ने बताया कि सांसद दीपक बैज के द्वारा आवेदन प्राप्त हुआ है जिस पर तत्काल पुलिस की टीम गठित कर जांच की जा रही है जांच के बाद आगे की कार्यवाही की जावेगी।

Add Comment

Click here to post a comment

विज्ञापन

हमसे जुड़ें

Do Subscribe

JOIN us on Facebook