Breaking News छत्तीसगढ़ सियासत स्लाइडर

छत्तीसगढ़: AIIMS रायपुर में फंस गए थे केरल के 60 छात्र…2 बसों में बिठाकर किया गया रवाना…PCC अध्यक्ष ने बसों को दिखाई हरी झंडी…

रायपुर। केरल के 60 छात्र लॉकडाउन के चलते रायपुर में फंस गए थे। ये छात्र रायपुर एम्स में पढऩे आए थे। छात्रों को आज 2 बसों में बिठाकर उनके गृहराज्य के लिए रवाना किया गया। पीसीसी प्रमुख मोहन मरकाम ने बसों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया तथा सभी छात्रों के मंगलमय यात्रा की कामना की।

ज्ञात हो कि एम्स रायपुर में केरल के 60 छात्र पढ़ाई करने आए हुए थे। लॉकडाउन के चलते यह सभी छात्र यहां फंस गए थे। कुछ समय पूर्व ही सभी छात्रों ने उचित माध्यम से यह सूचना पहुंचाई थी कि उन्हें भी अपने गृह राज्य लौटना है।



इसके बाद से ही इन सभी चिकित्सकीय छात्रों को केरल भिजवाने की व्यवस्था शुरू कर दी गई थी। बताया जाता है कि केरल तक के लंबे सफर के लिए दो बसों की व्यवस्था की गई। इसके बाद इन सभी 60 छात्रों को बसों में बिठाकर उनके गृहराज्य के लिए आज दोपहर को रवाना किया गया।

इस अवसर पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम, कोषाध्यक्ष रामगोपाल अग्रवाल, प्रदेश उपाध्यक्ष गिरीश देवांगन, विधायक विकास उपाध्याय, सीएम के राजनीतिक सलाहकार विनोद वर्मा, चिकित्सा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष डा. राकेश गुप्ता, शहर अध्यक्ष गिरीश दुबे ने बसों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

Add Comment

Click here to post a comment

विज्ञापन

हमसे जुड़ें

Do Subscribe

JOIN us on Facebook