ट्रेंडिंग वायरल

कोरोना : संक्रमण से बचने गांव पहुंचते ही करोड़पति बन गया ये दिहाड़ी मजदूर…

दुनियाभर में कोरोना का कहर जारी है. जिसकी वजह से लोग अपने घरों पर बंद होने पर मजबूर हैं. लोग अपने देश, अपने गांव पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं. ऐसे ही केरल में एक युवक मजदूरी का काम छोडक़र वापस घर गया. लेकिन इस बीच उसकी किस्मत बदल गई। दरअसल, 1000-1500 रुपये कमाने वाले दिहाड़ी मजदूर की जिंदगी अचानक बदल गई. कोरोना वायरस से बचने के लिए पश्चिम बंगाल का एक युवक केरल से अपने गांव पहुंचा तो उसे पता चला की उसकी लॉटरी लगी है और वो करोड़पति बन गया है. पहले उसे इस पर विश्वास नहीं हुआ।
कोरोना के खतरे के बीच जब इजारुल शेख को अपने गांव लौटे तो उनके सामने रोजी-रोटी का बड़ा संकट था. मुश्किल की इस घड़ी में उन्होंने अपने किस्मत को आजमाया और लॉटरी का एक टिकट खरीद लिया. जिसने उनकी जिंदगी ही बदल कर रख दी. इजारुल ने अब इस टिकट से एक करोड़ रुपये जीते हैं। इजारुल शेख केरल में काम करते थे राज्य में जब कोरोना के मामले बढऩे शुरू हुए तो हजारों कामगार अपने घरों की ओर लौटने लगे. इजारुल भी उनमें से थे. वो अपने गांव पहुंचे. लेकिन इससे पहले उन्होंने लॉटरी का एक टिकट ले लिया था. इजारुल शेख का कहना है कि उसने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि वह एक दिन करोड़पति बन जाएगा।
इजारुल शेख के परिवार में माता-पिता, पत्नी और एक बेटी है. पिता रिक्शा चलाते हैं और इजारुल केरल में मजदूरी कर अपना परिवार चलाता है. इन पैसों से वो अपने लिए एक घर बनाएगा अपने माता-पिता की सेवा के साथ अपने बच्चों की पढ़ाई के लिए पैसा जमा करेगा।