ट्रेंडिंग मनोरंजन

कोरोना पर भोजपुरी गानों से भजन तक… वायरल हो रहे हैं ये VIDEO…

कोरोना वायरस के चलते इस समय पूरी दुनिया में हालात काफी खराब चल रहे हैं। इस वायरस के चलते कई लोगों ने अपनी जान गंवाई है तो कई इससे संक्रमित बताए जा रहे हैं। ऐसे समय में जब पूरी दुनिया में खौफ का माहौल देखने को मिल रहा है, उस वक्त हिंदुस्तान में लोग अपनी क्रिएटिविटी दिखा सभी को हैरान कर रहे हैं। जी हां, लोग इस पैनिक से भरे माहौल में भी गाने बना रहे हैं, वो भी कोरोना वायरस के ऊपर।

जो कभी देखने को या सुनने को नहीं मिलता, उसे वास्तविकता का अमलीजामा पहनाया है हिंदुस्तान के लोगों ने। जिन्होंने कोरोना वायरस पर ऐसे फनी और मजेदार गाने बनाए हैं कि जिनको सुन आप अपने दुख दर्द जरूर भूल जाएंगे। चलिए एक नजर डालते कुछ ऐसे ही इंट्रेस्टिंग और मजेदार गानों पर-



पंजाबी गाने तो वैसे भी थिरकने पर मजबूर कर देते हैं, लेकिन ये किसी ने नहीं सोचा होगा कि कोरोना पर भी एक पंजाबी पैपी नंबर सुनने को मिलेगा। यूट्यूब पर ये पंजाबी गाना काफी वायरल हो रहा है जहां यैनबॉय नाम का सिंगर खुद की ही कोरोना वायरस से तुलना कर रहा है। गाने के लिरिक्स भी काफी मजेदार हैं।

वैसे पंजाबी के अलावा अंग्रेजी में भी कोरोना पर गाने बना लिए गए हैं वो भी किसी विदेशी देश में नहीं बल्कि यहीं अपने देश में। कॉमेडियन और सिंगर नवीन रिचर्ड ने कोरोना पर एक फनी गाना यूट्यूब पर अपलोड किया है। इस गाने में उन्होंने खुद को तो कोरोना वायरस बताया है लेकिन एक अनोखे अंदाज में लोगों को इससे सावधान रहने के तरीके भी बता दिए हैं।

कोरोना वायरस के ऊपर रोमांटिक गाने भी खूब देखने को मिल रहे हैं। बस फर्क ये है कि गानों में प्यार का दुश्मन कोई इंसान नहीं बल्कि कोरोना वायरस है। जरा इस गाने को सुनिए जहां एक लड़की अपने बॉयफ्रेंड से ही मिलने से मना कर देती है क्योंकि वो चीन से आया है और खांस रहा है। गाने में फोन पर ही रोमांस की बात कही जा रही है। ये गाना खुशबू उत्तम नाम की सिंगर ने गाया है। ये गाना यूट्यूब पर वायरल है।

एक्टर और डायरेक्टर अरबाज खान ने भी लोगों को शांत और जागरूक करने के लिए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में एक शख्स कोरोना पर ही एक गाना गा रहा है लोगों को उससे जुड़ी सारी बातें भी बता रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arbaaz Khan (@arbaazkhanofficial) on

जिस अंदाज में इस गाने को पेश किया गया है उससे ना सिर्फ लोगों को कई जरूरी बातें पता चलेंगी बल्कि उनका मन भी फ्रेश हो जाएगा। इस समय ये गाना काफी पसंद किया जा रहा है।

WP-GROUP

बिग बॉस सीजन 13 के कंटेस्टेंट खेसारी लाल यादव को कौन भूल सकता है। उनके भोजपुरी गाने तो सुपरहिट साबित होते हैं। एक बार फिर खेसारी लाल यादव ने मौके पर चौका मारा है और बना डाला है कोरोना पर गाना- चीन से आईल कोरोना वायरस। गाने के बोल से लेकर इसकी बीट्स,सब कुछ लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

अब कोरोना वायरस पर सिर्फ गाने ही बन रहे हो ऐसा नहीं है। इस खतरनाक वायरस पर भजन भी तैयार कर लिए गए हैं। भजन के जरिए कोरोना को दूर भगाने की पेशकश की जा रही है। ऐसा ही एक गाना इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

Jagrata is better than cure 💃🏻🦠💃🏻

A post shared by M A L L I K A D U A (@mallikadua) on

हम बात कर रहे हैं प्रसिद्ध भजन गायक नरेंद्र चंचल की जिन्होंने कोरोना पर भी भजन गा दिया है। कोरोना कित्थो आया के नाम से वायरल हो रहे इस भजन में स्वाइन फ्लू और मलेरिया की भी बात कही गई है। कॉमेडियन मल्लिका दुआ ने ये वीडियो शेयर किया था। नरेंद्र चंचल का ये वीडियो लंबे समय तक ट्रेंड करता रहा।

यह भी देखें : 

जानें बुधवार को किसे मिलेगा सितारों का साथ… पढ़ें अपना दैनिक भविष्यफल…