अन्य वायरल स्लाइडर

प्रियंका चोपड़ा के घर आने वाला है नन्हा मेहमान…4 महीने की प्रेग्नेंट हैं…

नई दिल्ली। प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस और उनके भाइयों के चर्चे हर तरफ होते रहते हैं। निक और उनके दो बड़े भाई जो जोनस और केविन जोनस साथ मिलकर म्यूजिक बैंड जोनस ब्रदर्स में काम करते हैं। इन तीनों भाईयों की जिंदगी कैमरा के सामने रहती है। ऐसे में खबर है कि जोनस परिवार में जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली हैं।



मां बनने वाली हैं सोफी खबरों की माने तो निक जोनस के बड़े भाई और प्रियंका के जेठ जो जोनस और उनकी सोफी टर्नर माता-पिता बनने वाले हैं। हॉलीवुड के एंटरटेनमेंट चैनल ई न्यूज की मानी जाए तो सोफी और जो अपने पहले बच्चे के मां-बाप बनने के लिए तैयार हैं। हालांकि अभी एक खबर की पुष्टि कपल ने नहीं की है।


WP-GROUP

सूत्रों की माने तो सोफी टर्नर 4 महीने की प्रेग्नेंट हैं। हालांकि ये अभी बहुत जल्दी है लेकिन जो और सोफी इस खबर से बहुत उत्साहित हैं। दोनों ने अपने परिवारों को भी बच्चे के आने की खबर दे दी है और सभी इन खबर से बेहद खुश हैं।



बता दें कि फिलहाल जोनस ब्रदर्स का हैप्पीनेस बिगिन्स टूर चल रहा है। जोनस परिवार फिलहाल इस म्यूजिक टूर के चलते यूरोप में हैं। जो और सोफी को पिछली बार साथ में ग्रैमी अवॉर्ड्स 2020 के दौरान देखा गया था।। इस अवॉर्ड शो में जो ने निक और केविन के साथ मिलकर अपना नया गाना पर परफॉर्म किया था। इस मौके पर प्रियंका चोपड़ा भी मौजूद थीं।

याद दिला दें कि लम्बे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद जो जोनस और सोफी टर्नर ने मई 2019 में लास वेगस में शादी की थी। इस चोरी चुप्पे हुए शादी के बाद दोनों ने फ्रांस में धूमधाम से शादी की थी, जिसमें करीबी दोस्त और परिवार शामिल हुआ था।

यह भी देखें : 

छत्तीसगढ़: 201 स्कूलों में अटल टिंकरिंग लेब पूर्ण…नवाचारी उपकरण बनाने और संचालन की तकनीक सीख रहे विद्यार्थी…

Add Comment

Click here to post a comment