क्राइम वायरल

साली से संबंध रखना जीजा को पड़ा भारी…जमकर पिटाई के बाद निर्वस्त्र कर घुमाया…

मध्य प्रदेश के आदिवासी बहुल जिले अलीराजपुर में एक शख्स को अपनी साली से संबंध रखना भारी पड़ गया। युवक को उसके ससुराल वालों ने पहले जमकर पीटा, फिर नंगा कर पूरे गांव में घुमाया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने उसकी ससुराल के 10 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार घटना अलीराजपुर जिले के उदयगढ़ थाना क्षेत्र के ऊती गांव की है। बताया जाता है कि युवक मजदूरी करता था। वह कुछ दिन पहले अपनी पत्नी और साली के साथ मजदूरी करने गुजरात गया था। इसी दौरान उसका अपनी साली से संबंध बन गया।



गुजरात से वापस आने के बाद दोनों के बीच संबंध की जानकारी उसकी ससुराल के लोगों को हुई। जीजा और साली के बीच संबंध की जानकारी मिलने के बाद उसकी ससुराल के लोग आक्रोशित हो गए। इसी बीच युवक मिल गया।

आक्रोशित ससुराल वालों ने अन्य ग्रामीणों के सहयोग से उसकी जमकर पिटाई कर दी। युवक की जमकर पिटाई करने के बाद उसे नंगा कर पूरे गांव में घुमाया गया। किसी व्यक्ति ने इस घटना का वीडियो बना लिया और सोशल साइट्स पर डाल दिया।
WP-GROUP

देखते ही देखते इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने युवक की ससुराल के लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर 10 को गिरफ्तार कर लिया है।

इस संबंध में अलीराजपुर के पुलिस अधीक्षक विपुल श्रीवास्तव ने कहा कि इस मामले में 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

यह भी देखें : 

IND vs NZ: ऑकलैंड T20 पर बारिश का साया…समय पर शुरू होगा मैच?

Add Comment

Click here to post a comment