Breaking News क्राइम छत्तीसगढ़ स्लाइडर

VIDEO छत्तीसगढ़ : राजधानी में दिन दहाड़े हत्या… बहन के साथ छेड़छाड़ से नाराज लडक़े ने चाकू से किया ताबड़तोड़ वार… मोहल्लेवासियों ने किया थाने का घेराव…

रायपुर। बहन के साथ छेड़छाड़ करने से नाराज लडक़े ने एक नाबालिग की चाकू मारकर हत्या कर दी। हत्या की सूचना मिलते ही आस-पास के लोग बड़ी संख्या में शामिल होकर थाने का घेराव कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार संतोषीनगर बाजार चौक के पास आरोपी की बहन के साथ छेड़छाड़ को लेकर कुछ दिनों से आरोपी व मृतक के बीच मारपीट पहले भी कई बार मारपीट हुआ था। इसी बात को लेकर आज फिर मृतक व आरोपी के बीच मारपीट होने लगा।



इसी बीच आरोपी ने अपने साथियों के साथ मृतक से चाकू छीनकर ताबड़तोड़ चाकू से मृतक पर हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया। वारदात में शामिल सभी आरोपी नाबालिग है व घटना के बाद फरार हो गये हैं। घटना की सूचना मिलते ही टिकरापारा थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर मृतक की शिनाख्ती कर पोस्टमार्टम के भेज दिया है।
WP-GROUP

वहीं मृतक के मोहल्लेवासी शहर के बीचो बीच हत्या जैसी वारदात होने पर पुलिस के कार्यप्रणाली पर प्रश्न चिन्ह लगाते हुये थाने का घेराव कर दिया। लोगों का कहना है कि राजधानी में लगातार चाकूबाजी की घटनाएं सामने आ रही है। इसके बावजूद भी पुलिस की पेट्रोलिंग टीम क्षेत्र में नजर नही आती। जिसके वजह से ऐसी घटनाएं सामने आ रही है।

यह भी देखें : 

रायपुर: शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा…शराब बंदी की मांग करने वाले भाजपा शराब की कर रहे हैं तस्करी…पंचायत चुनाव में पहुंचाया जा रहा है गांव-गांव…

विज्ञापन

loading…

हमसे जुड़ें

Do Subscribe

JOIN us on Facebook