टेक्नोलॉजी ट्रेंडिंग देश -विदेश वायरल स्लाइडर

इस दुकानदार का अनोखा ऑफर…स्मार्टफोन खरीदो और मुफ्त पाओ प्याज…

देश में प्याज की बढ़ती कीमतों से हर कोई परेशान है और ज्यादातर राज्यों में प्याज की कीमत 100 रुपये प्रति किलो से भी ज्यादा पहुंच चुकी है। ऐसे में तमिलनाडु के पट्टुकोट्टई में एक मोबाइल बेचने वाले दुकानदार ने अपने स्मार्टफोन को बेचने का नायाब तरीका निकाला। दुकानदार ने लोगों को स्मार्टफोन के साथ मुफ्त प्याज देने का ऐलान कर दिया।

एसटीआर मोबाइल नाम से दुकान चलाने वाले सतीश अल ने घोषणा की है कि जो लोग उनकी दुकान से स्मार्टफोन खरीदेंगे उन्हें 1 किलो प्याज मुफ्त मिलेगा। उन्होंने कहा, “हम लोगों के लिए कुछ करना चाहते थे। प्याज की कीमतें बढ़ने के साथ हमने सोचा कि यह एक अच्छा विकल्प होगा। यदि आप एक स्मार्टफोन खरीदते हैं तो हम 1 किलो प्याज मुफ्त देंगे।”



दुकान के मालिक सतीश अल ने कहा कि इस योजना के ऐलान के बाद से उन्हें लोगों की अच्छी प्रतिक्रिया मिली रही है। दुकान पर नया फोन खरीदने आए ऐसे ही एक ग्राहक ने कहा, “मुझे एक नया स्मार्टफोन चाहिए था और जाहिर है हमें अपने घर में प्याज की भी जरूरत है। मुझे एक हाथ में अपना नया स्मार्टफोन और दूसरे में प्याज मिला है। बढ़ती प्याज की कीमतों के साथ मुझे लगता है कि यह मेरे लिए जीत की स्थिति है।”
WP-GROUP

वहीं एक दूसरे ग्राहक ने कहा कि इस ऑफर के बाद उन्होंने दुकान पर आकर एक नया स्मार्टफोन खरीदा है और उन्हें घर के लिए मुफ्त में प्याज भी मिल गया।

हाल ही में प्याज की कीमतों में भारी बढ़ोतरी के बाद देश भर में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। तमिलनाडु में इसकी गुणवत्ता के आधार पर प्याज की कीमतें 80 रु से 180 रुपये के बीच है। बढ़ती कीमतों ने गृहणियों का बजट बिगाड़ दिया है।

यह भी देखें : 

आज इन चार राशियों को हो सकता है धन का लाभ…बाकी रहें सावधान…

Add Comment

Click here to post a comment