क्राइम देश -विदेश वायरल

दोस्त से पत्नी ने नहीं बनाए शारीरिक संबंध…तो पति ने उतार दिया मौत के घाट…

दुनिया में पति-पत्नी के रिश्ते की बुनियाद पवित्रता और भरोसे पर टिकी होती है। लेकिन उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में एक शख्स ने इस रिश्ते को कलंकित करते हुए सिर्फ इसलिए अपनी पत्नी की हत्या कर दी क्योंकि उसने पति के दोस्त के साथ शारीरिक संबंध बनाने से इनकार कर दिया था।

दरअसल मैनपुरी के कुरावली इलाके के नौरंगपुर गांव में बीते 27 नवंबर को सोनी नाम की महिला और उसके दादा रामचंद्र की हत्या हो गई थी। जब इस डबल मर्डर की घटना की जांच पुलिस ने की तो जो सच्चाई सामने आई उसे जानकर आप भी चौंक जाएंगे। पति संतोष ने अपनी पत्नी के जबरदस्ती दोस्त से संबंध नहीं बनाने पर पहले दादा की गमछे से गला दबाकर हत्या कर दी और फिर पत्नी को भी मौत के घाट उतार दिया।



रिपोर्ट के मुताबिक 27 नवंबर की रात को संतोष अपने दोस्त नेपाल (दोस्त का नाम) के साथ अपने ससुराल पहुंचा जहां उसकी पत्नी सोनी अपने वृद्ध दादा के साथ रहती थी। रात के करीब 9 बजे संतोष अपनी पत्नी के पास पहुंचा और उससे जबरन शारीरिक संबंध बनाए।

इसके बाद संतोष अपनी पत्नी सोनी से दोस्त नेपाल के साथ भी शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डालने लगा, जिस पर पत्नी ने इनकार कर दिया।जब इस बात को लेकर झगड़ा बढ़ गया तो वहां पत्नी के दादा भी पहुंच गए और उन्होंने इसका विरोध किया जिससे गुस्से में आकर आरोपी संतोष ने दादा की गमछे से गला दबाकर हत्या कर दी और उसके बाद पत्नी की भी चुन्नी से गला घोंट कर हत्या कर दी।


WP-GROUP

हत्या के बाद दोनों मौके से फरार हो गए।पुलिस ने मामले की जांच के बाद हत्या के दोनों आरोपियों को कुरावली के अलूपुरा मोड़ से गिरफ्तार कर लिया।

यह भी देखें : 

7 हजार में खरीदी थी कार…7 करोड़ में बेचकर हो गया मालामाल…

विज्ञापन

हमसे जुड़ें

Do Subscribe

JOIN us on Facebook