Breaking News छत्तीसगढ़ स्लाइडर

(बड़ी खबर) छत्तीसगढ़ : शादी समारोह से लौट रहे मां-बेटे की सडक़ हादसे में दर्दनाक मौत…एक ही परिवार के 6 अन्य घायल

छत्तीसगढ़ के सरगुजा संभाग के बलरामपुर में रविवार सुबह एक बड़ी सडक़ हादसे में मां-बेटे की मौत हो गई और स्कॉर्पियो में सवार एक ही परिवार के 6 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं जिन्हें घायल अवस्था में स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

लगातार हो रहे इन सडक़ हादसों की वजह तेज रफ्तार और अनियंत्रित पूर्वक वाहन चलाना बताया जा रहा है। कुछ महीनों से राज्य में सडक़ हादसों की ज्यादा घटनाएं हुई है।



घटना एनएच 343 पर राजपुर गांव के पास हुए दर्दनाक हादसे में मां-बेटे की मौत हो गई और 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि सभी लोग एक ही परिवार के हैं और शादी समारोह से लौट रहे थे।

हादसे से घायलों को उपचार के लिए राजपुर अस्पताल ले जाया गया है, जहां उनका उपचार जारी है। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज आगे की कार्रवाई कर रही है।
WP-GROUP

मिली जानकारी के अनुसार एक परिवार अपने रिश्तेदार के यहां शादी में शामिल होने गए थे। शादी से लौटते वक्त उनकी गाड़ी एनएच 343 पर अनियंत्रति होकर पलट गई। हादसे में स्कॉर्पियो में सवार 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और मां-बेटे की मौत हो गई। (एजेंसी)

यह भी देखें : 

डॉ. प्रियंका रेड्डी गैंगरेप-मर्डर केस: आरोपी की मां बोलीं- मेरे बेटे को भी ज़िंदा जला दो…