देश -विदेश सियासत स्लाइडर

डॉ प्रियंका रेड्डी मर्डर केस: थाने में बंद थे हैवान…भनक लगते ही सैकड़ों लोगों ने घेरा…पुलिस ने खदेड़ा…

हैदराबाद में जिस पुलिस थाने में इस वारदात के आरोपियों को रखा गया है, उसकी भनक लोगों को लगी तो कुछ ही देर में सैकड़ों लोगों ने थाना घेर लिया. लोग थाने में घुसने की कोशिश करने लगे. पुलिस ने बमुश्किल लोगों को समझाकर वापस लौटाया.

हैदराबाद में महिला डॉक्टर के हत्या और रेप के बाद देशभर में प्रदर्शनशादनगर पुलिस स्टेशन में प्रदर्शकारियों ने पुलिस पर फेंकी चप्पलें है दराबाद में महिला वेटनरी डॉक्टर के साथ सामूहिक दुष्कर्म और फिर हत्या के बाद शव जलाने की वीभत्स घटना से पूरे देश में गुस्सा है. हैदराबाद में जिस पुलिस थाने में इस वारदात के आरोपियों को रखा गया है, उसकी भनक लोगों को लगी तो कुछ ही देर में सैकड़ों लोगों ने थाना घेर लिया.





WP-GROUP

लोग थाने में घुसने की कोशिश करने लगे. पुलिस ने बमुश्किल लोगों को समझाकर वापस लौटाया. शादनगर कस्बे में पुलिस थाने के सामने विरोध प्रदर्शन कर रहे लोग आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग कर रहे थे.

हैदराबाद से 50 किलोमीटर दूर इस कसबे के पुलिस थाने के सामने ‘हमें न्याय चाहिए’ का नारा लगाते हुए स्थानीय निवासियों ने धरना दिया, जिसमें महिलाएं और छात्र भी शामिल थे. वे आरोपियों को बिना पूछताछ और बिना सुनवाई के जल्द से जल्द फांसी पर लटकाने की मांग कर रहे थे.



इसी दौरान कुछ प्रदर्शकारियों ने पुलिसकर्मियों पर चप्पल फेंके जब पुलिस ने उन्हें शादनगर थाने के भीतर जाने से रोक दिया. आरोपियों को चंचलगुडा सेंट्रल जेल में शिफ्ट कर दिया गया है. कुछ प्रदर्शनकारियों ने कहा कि इन जैसे अपराधियों के लिए समाज में कोई जगह नहीं है, और इन्हें एनकाउंटर में मार देना चाहिए.

प्रदर्शनकारियों का विरोध प्रदर्शन उग्र होते ही पुलिस ने सुरक्षात्मक रवैया अपनाते हुए प्रदर्शकारियों के खिलाफ लाठीचार्ज कर दिया. लाठीचार्ज के बाद स्थानीय लोग थाने के आस पास के इलाके से हट गए. पुलिस को प्रदर्शनकारियों को हटाने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी.

यह भी देखें : 

सावधान: आपके चेक की भी हो सकती है क्लोनिंग, मिनटों में खाते से गायब जाएगी रकम

Do Subscribe!!!

हमसे जुड़ें