ट्रेंडिंग वायरल स्लाइडर

रिलायंस जियो, एयरटेल, वोडाफोन-आइडिया और बीएसएनएल के ग्राहक जरूर पढ़ें ये खबर…फिर ना कहना- पहले क्यूं नहीं बताया…क्योंकि एक दिसंबर से…

रिलायंस जियो, एयरटेल, वोडाफोन-आइडिया और बीएसएनएल कल यानी एक दिसंबर से अपने प्लान महंगे करने वाले हैं। तीनों कंपनियों ने कुछ दिन पहले ही कहा था कि अपनी सेवाएं चालू रखने के लिए उन्हें ज्यादा खर्च करना पड़ा रहा है। ऐसे में खर्च निकालने के लिए देश की सभी कंपनियों ने टैरिफ प्लान महंगा करने का फैसला लिया है।

ऐसे में आपके लिए बेहतर यही होगा कि आप आज यानी 30 नवंबर को रिचार्ज करा लें, क्योंकि कल से हर हाल में प्लान महंगे होने वाले हैं और यह बात आप भी जानते हैं कि यदि आपने पहले रिचार्ज करा लिया तो फायदे में रहेंगे।

जियो का बेस्ट प्रीपेड प्लान
जियो के पास 333 रुपये का एक प्लान है जो कि एक ऑल इन वन प्लान है। इस प्लान में 56 दिनों की वैधता मिलती है और 112 जीबी डाटा मिलता है यानी हर रोज दो जीबी डाटा मिलेगा।

इस प्लान रोज 100 मैसेज भी मिलेंगे। इसके प्लान में जियो से जियो के नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी, वहीं दूसरे नेटवर्क यानी आईयूसी पर 1,000 मिनट कॉलिंग की जा सकेगी।



वोडाफोन का बेस्ट प्री-पेड प्लान
वोडाफोन के पास एक 399 रुपये का प्लान है जिसमें 84 दिनों की वैधता मिलेगी। इस प्लान के तहत हर रोज एक जीबी डाटा मिलेगा। इसमें हर रोज 100 एसएमएस भी मिलेंगे। इस प्लान के तहत सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की जा सकेगी।

एयरटेल का बेस्ट प्री-पेड प्लान
एयरटेल के 399 रुपये वाले प्लान में 84 दिनों की वैधता मिलती है। इसके अलावा इस प्लान में हर रोज 1 जीबी डाटा और सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। इस प्लान में हर रोज 100 मैसेज करने की भी सुविधा मिलेगी।
WP-GROUP

आइडिया का बेस्ट प्री-पेड प्लान
आइडिया के पास एक 349 रुपये का प्लान है जिसमें 54 दिनों की वैधता मिलती है। इस प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी और 54 दिनों तक हर रोज 1 जीबी डाटा मिलेगा। इसके अलावा हर रोज 100 मैसेज भी मिलेंगे।

बीएसएनल का बेस्ट प्री-पेड प्लान
बीएसएनल के 399 रुपये वाले प्लान में 74 दिनों की वैधता मिलती है। इसके अलावा इस प्लान में हर रोज 250 मिनट की कॉलिंग मिलती है। इस प्लान में हर रोज 2 जीबी डाटा और रोज 100 मैसेज भी मिलते हैं।

यह भी देखें : 

छत्तीसगढ़ : मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में छत्तीसगढ़ राज्य ग्रामीण एवं अन्य पिछड़ा वर्ग क्षेत्र विकास प्राधिकरण तथा अनुसूचित जाति विकास प्राधिकरण की समीक्षा… अधूरे कार्यों को शीघ्र पूरा करने के निर्देश…

Do Subscribe!!!

हमसे जुड़ें