ट्रेंडिंग मनोरंजन स्लाइडर

कैसे चलती है KBC की दुनिया…क्या स्क्रिप्टेड है शो? यहां हैं सारे जवाब…

महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया। छोटे पर्दे पर भी उनकी सक्रियता शानदार रही। कौन बनेगा करोड़पति ने अमिताभ बच्चन को वापस वो शोहरत दिलाई जो कहीं धीरे-धीरे गायब सी हो रही थी।

2019 में केबीसी का 11वां सीजन आया और इस बार भी अमिताभ बच्चन की ऊर्जा और उत्साह देखने लायक रही। शो के डायरेक्टर अरुणशेष कुमार ने KBC से जुड़ी दिलचस्प बातें शेयर की हैं।

अरुणशेष कुमार इस शो के साथ पिछले 7 सालों से जुड़े हुए हैं। उनसे पूछा गया कि इन सालों में एक होस्ट के तौर पर बिग बी के अंदर क्या बदलाव हुए हैं? जवाब में अरुणशेष ने कहा कि एक होस्ट के तौर पर अमिताभ बच्चन साल दर साल बेहतर होते गए हैं। मगर एक इंसान के तौर पर वे वैसे ही हैं। एक इंसान के तौर पर वे हमेशा की तरह ऊर्जावान, विनम्र और प्यारे रहे हैं।



अरुण ने कहा कि जनता के लिए शो 9 बजे शुरू होता है मगर हम लोगों के लिए ये शो 8 बजे ही शुरू हो जाता है। सभी खूब एफर्ट लगा रहे होते हैं। एक कंटेस्टेंट आता है वो कॉमेडी करता है मगर इसी के साथ वो ज्ञान भी बांटता है। केबीसी सही मायने में ज्ञान का जश्न है।

डायरेक्टर ने ये कहा कि अमिताभ बच्चन की ऊर्जा और काम करने की लगन कभी कम नहीं होती। वे एक ऊर्जा के साथ पहले सीजन में आए थे। अब 11वें सीजन तक आते-आते ही उनकी ऊर्जा 11 पर्सेंट बढ़ गई है।
WP-GROUP

जाहिर है कि अमिताभ बच्चन पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे हैं। अमिताभ ने हाल ही में ये तक कह दिया कि वे अब रिटायरमेंट लेने जा रहे हैं। शो के आगे के सीजन्स में उनकी सक्रियता के बारे में डायरेक्टर ने अपने विचार रखे।

उन्होंने कहा- बच्चन साहेब की पॉपुलैरिटी दूर-दूर तक है। सभी उनके अच्छे हेल्थ की कामना कर रहे हैं। डायरेक्टर को पूरा भरोसा है कि अगर अगले साल केबीसी होता है तो उसका होस्ट बिग बी ही करेंगे।



अरुण से पूछा गया कि ऐसे तो ये शो कई सारे लोगों को प्रेरित करता आया है, आपको इससे क्या प्रेरणा मिली? डायरेक्टर ने कहा कि शो के दौरान हर एक क्रू का आदमी हर एक क्षण से कुछ ना कुछ सीखता ही है।

अरुण ने बताया कि किस तरह समय से पहले आकर सारी तैयारी शुरू की जाती है और शो का कोई भी पार्ट स्क्रिप्टेड नहीं होता है।

यह भी देखें : 

सबसे महंगे चालान का रिकॉर्ड…कार मालिक पर 10 लाख का जुर्माना…जानिए क्या थी वजह…

Do Subscribe!!!

हमसे जुड़ें