देश -विदेश मनोरंजन वायरल

सलमान खान के साथ फिल्म में आई थी ये हीरोइन…आज टिफिन सर्विस चलाने मजबूर…

फिल्म वीरगति में सलमान खान संग दिखी एक्ट्रेस पूजा डडवाल पिछले साल टीबी की बीमारी के कारण चर्चा में थीं। तब अस्पताल के बिस्तर पर पड़ी पूजा की सलमान खान ने आर्थिक मदद की थी। पूजा आज भी सलमान खान की शुक्रगुजार हैं और उन्हें भगवान मानती हैं।

पूजा बॉलीवुड में काम करना चाहती हैं। उन्होंने कई मेकर्स के पास जाकर काम भी मांगा, लेकिन अभी तक उन्हें सफलता हाथ नहीं लगी है।इसलिए अब पूजा ने और इंतजार करने की बजाय आजीविका चलाने के लिए टिफिन सर्विस चलाने का काम शुरू किया है।

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बातचीत में पूजा ने इसका खुलासा किया है। उन्होंने कहा- मैं इंडस्ट्री के अपने दोस्तों से मिलकर उनसे काम मांग रही हूं। उन सभी ने मुझे काम देने का भरोसा भी दिया है, लेकिन मैं अब और इंतजार नहीं कर सकती।



पूजा डडवाल ने कहा- मैं चाहे आर्थिक तंगी से जूझ रही हूं लेकिन आज मेरे पास कॉन्फिडेंस है। इसलिए मैंने टिफिन सर्विस करने का काम शुरू करने का फैसला किया। मेरे फ्रेंड और डायरेक्टर राजेंद्र सिंह ने मुझे ये काम शुरू करने की सलाह दी।

बता दें, पूजा के दोस्त राजेंद्र सिंह ने उन्हें टिफिन सर्विस का काम करने के लिए जगह और सामान लाकर दिया है। टिफिन सर्विस काम करने की वजह से पूजा को रहने की जगह भी मिल गई है। वे जहां काम करती हैं वहीं रह रही हैं।

पूजा को उम्मीद है कि उन्हें जल्द फिल्म इंडस्ट्री में काम मिलेगा। मालूम हो पूजा डडवाल ने कई हिंदी फिल्मों में काम किया है। उन्होंने वीरगति के अलावा हिंदुस्तान, मैडम नंबर 1, मृत्यु, सिंदूर का सौगंध, इंतकाम, तुमसे प्यार हो गया जैसी फिल्में की हैं।


WP-GROUP

जब पूजा ने मांगी थी सलमान खान से मदद

पिछले साल मार्च में जब पूजा का टीबी हुआ था तो उन्होंने सलमान खान से मदद की गुहार लगाई थी। पूजा ने एक्टर को एक वीडियो मैसेज भेजा था।जिसमें पूजा ने कहा था-अगर उन्हें मेरा वीडियो मिलेगा तो मुझे उम्मीद है कि वो मेरी मदद जरूर करेंगे।

मुझे अस्पताल में 15 दिन हो गए हैं। मैं कई सालों से गोवा के कसीनो में मैनेजर हूं। मेरे पास पैसे नहीं हैं। एक कप चाय के लिए भी मैं दूसरों पर निर्भर हूं।

यह भी देखें : 

हरियाणा के मुख्यमंत्री खट्टर को छत्तीसगढ़ आने का न्योता…मंत्री कवासी लखमा ने यहां की संस्कृति, पर्यटन और विकास से भी कराया अवगत…

विज्ञापन

हमसे जुड़ें

Do Subscribe

JOIN us on Facebook