छत्तीसगढ़

रायपुर: कोलकाता जाने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट कैंसिल… यात्रियों ने किया हंगामा…

File Photo

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर स्थित अंतर्राज्यीय स्वामी विवेकानंद विमानतल पर आज कल रायपुर से कोलकाता जाने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट कैंसिल करने के बाद यात्रियों ने विमानतल पर जमकर हंगामा किया। इस मामले को लेकर यात्रियों ने प्रदेश के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू से भी शिकायत की।

एयर इंडिया की रायपुर से कोलकाता जाने वाली दोपहर की फ्लाइट आज उड़ान नहीं भर पायी। बताया जा रहा है कि इस फ्लाइट से जाने वाले यात्रियों को आज दोपहर में विमानतल पर सूचना दी गई कि फ्लाईट किसी कारण वश से शाम को उड़ान भरेगी।



इस सूचना के आधार पर इस फ्लाइट के यात्री विमानतल पर ही भूखे-प्यासे रूके रहे। लेकिन देर शाम होने के बाद भी जब फ्लाईट के उड़ान को लेकर यात्रियों को कोई जानकारी विमानतल के अधिकारियों द्वारा नहीं दी गई तो यात्रियों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने पहले विमानतल पर जमकर हंगामा किया।

इस हंगामे के दौरान गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू दिल्ली जाने के लिए जब विमानतल पहुंचे तो यात्रियों ने उनसे भी इस मामले की शिकायत की। गृहमंत्री ने यात्रियों की शिकायत सुनने के बाद विमानतल के अधिकारियों को इस संबंध में जल्द यात्रियों से बातचीत करने के लिए कहा। गृहमंत्री इसके बाद दिल्ली के लिए रवाना हो गए।
WP-GROUP

इधर गृहमंत्री के कहने के बाद भी विमानतल अधिकारियों ने यात्रियों से मिलने नहीं पहुंचे, बल्कि विमानतल से उन्हें सूचना मिली कि फ्लाइट कैंसिल कर दी गई है। इस तरह सभी यात्री आज दिनभर विमानतल पर परेशान होते रहे।

यह भी देखें : 

WHO की टीम आज कलेक्टर को सौंपेगी रिपोर्ट…जिला अस्पताल, AIIMS और टीबी नियंत्रण केंद्र का किया निरीक्षण…

1 Comment

Click here to post a comment

  • All third class news if CM really wants to help farmers than why he is not providing free canal irrigation and free power to the farmers for their irrigation pumps for whatever the crop they are growing from traditional to horticulture or agroforestry etc. to increase the agricultural production in the state to boost country’s agriculture production to feed the growing population of the country and balance to export to earn valuable foreign exchange to make rupee strong

Do Subscribe!!!

हमसे जुड़ें