मनोरंजन वायरल

‘कहानी घर-घर की’, ‘देश में निकला होगा चांद’ और ‘नच बलिये’ जैसे मशहूर धारावाहिकों में काम कर चुकी इस एक्ट्रेस का हुआ RAPE…जूनियर आर्टिस्ट पर दर्ज हुआ मामला…प्रेग्नेंट होते ही….

कहानी घर घर की, देश में निकला होगा चांद और नच बलिये जैसे कई टीवी सीरियल में काम कर चुकी मुंबई की रहने वाली अभिनेत्री ने हरियाणा के यमुनानगर के रहने वाले अपने जूनियर आर्टिस्ट पर आरोप लगाया है कि उसका रेप हुआ है। इतना ही नहीं जब वह प्रेग्नेंट हो गई तो उसे धोखा दिया गया है।

दरअसल, अभिनेत्री कई टीवी सीरियल में काम कर चुकी है. उसकी दोस्ती यमुनानगर के एक जूनियर आर्टिस्ट से हुई और बीते 13 अक्तूबर को यमुनानगर में ही दोनों एक होटल में रके थे. आरोप है कि जूनियर आर्टिस्ट विनीत ने नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया।



इसके बाद पीडि़ता जब गर्भवती हो गई तो उसने जूनियर आर्टिस्ट विनीत पर शादी के लिए दबाव बनाया. हालांकि शादी की बात पर विनीत मुकर गया और उसके साथ शादी करने से मना कर दिया।
WP-GROUP

अंत में पीडि़ता ने यमुनानगर महिला पुलिस स्टेशन में विनीत और उसके परिजनों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। यह भी आरोप है कि पूरे प्रकरण में विनीत का उसके परिजनों ने भी साथ दिया है।

फिलहाल पुलिस ने लडक़े और उसके परिवार वालों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और शुरूआती जांच शुरू कर दी है. पुलिस अभी पीडि़ता एक्ट्रेस से भी पूछताछ करेगी।

यह भी देखें : 

नहीं रही फिल्म इंडस्ट्री की ये मशहूर गायिका…सडक़ हादसे में हो गई मौत…

Do Subscribe!!!

हमसे जुड़ें