टेक्नोलॉजी ट्रेंडिंग मनोरंजन वायरल स्लाइडर

TikTok पर मार्क जुकरबर्ग का सीक्रेट अकाउंट…वजह जानकर होंगे हैरान!…

मौजूदा समय में टिकटॉक अमेरिका से लेकर भारत तक सोशल नेटवर्किंग की दिग्गज कंपनी फेसबुक के लिए सिरदर्द बना हुआ है। टिकटॉक से फेसबुक को कड़ी चुनौती मिल रही है। खबरों के मुताबिक टिकटॉक के बिजनेस मॉडल को समझने के लिए मार्क जुकरबर्ग ने सीक्रेट अकाउंट बनाया है।

बज फिड न्यूज के मुताबिक टिकटॉक मॉडल को तोड़ने के लिए शायद फेसबुक के सह-संस्थापक और सीईओ मार्क जुकरबर्ग का चीनी शॉर्ट वीडियो शेयरिंग एप टिकटॉक पर एक सीक्रेट अकाउंट है।



अकाउंट अभी तक वेरिफाइ नहीं हो पाया है, लेकिन ‘एट द रेट फिंकड’ हैंडल का इस्तेमाल करने वाला यह अकाउंट जुकरबर्ग के बाकी सोशल मीडिया के अकाउंट ट्विटर की तरह है।

टिकटॉक पर ‘एट द रेट फिंकड’ हैंडल से एक भी पोस्ट नहीं किया गया है। लेकिन इस अकाउंट के 4,055 फॉलोअर्स हैं। अकाउंट वर्तमान में एरियाना ग्रांडे और सेलेना गोमेज जैसी 61 हस्तियों को फॉलो करता है। फॉलो करने के मामले में ज्यादातर टिकटॉक सुपरस्टार जैसे लोरेन ग्रे और जैकब साटरेरियस शामिल हैं।
WP-GROUP

खबर में कहा गया है कि 2016 में जुकरबर्ग ने कैलिफोर्निया में फेसबुक के मेनलो पार्क मुख्यालय में म्यूजिकली के कॉफाउंडर एलेक्स झू को आमंत्रित किया, लेकिन दोनों के बीच बातचीत सफल नहीं हो सकी थी।

वर्ष 2017 में म्यूजिकली को चाइना की दिग्गज कंपनी बाइट डांस ने 80 करोड़ डॉलर की कीमत देकर खरीद लिया और अपनी डोउयिन वीडियो एप के साथ मिलाकर इसे टिकटॉक नाम दिया। वर्तमान में वैश्विक तौर पर टिकटॉक के 80 करोड़ यूजर्स हैं, जिसमें से 20 करोड़ सिर्फ भारत से हैं।

टिकटॉक की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए फेसबुक के स्वामित्व वाले इंस्टाग्राम ने एक नया वीडियो-म्यूजिक रिमिक्स फीचर ‘रिल्स’ लॉन्च किया। ‘रिल्स’ की मदद से यूजर्स 15 सैंकेड की म्यूजिक क्लिप बनाकर उसे स्टोरी के माध्यम से शेयर कर सकते हैं।

यह भी देखें : 

 आज शुक्रवार का दिन इन 3 राशियों के लिए रहेगा बेहद खास, जानिए अपना दैनिक राशिफल…

Add Comment

Click here to post a comment

विज्ञापन

हमसे जुड़ें

Do Subscribe

JOIN us on Facebook