क्राइम छत्तीसगढ़ स्लाइडर

सावधान: राजधानी में चोर गिरोह सक्रिय…चार मोटरसाइकिल पार…

रायपुर। राजधानी रायपुर में इन मोटरसाइकिल चोर गिरोह फिर सक्रिय हो गया है। राजधानी के अलग-अलग थाना क्षेत्र से चार मोटरसाइकिल चोरी किए जाने की रिपोर्ट थाने में दर्ज की गई है।

शान्ति विहार कॉलोनी डगनिया निवासी दीपक आचार्य ने रिपोर्ट दर्ज करायी है कि 24 सितंबर को प्रार्थी आमानाका सबरी एम्पोरियम के पास अपनी मोटरसाइकिल एक्टीवा को खड़ी किया था किसी अज्ञात चोर ने एक्टीवा को चोरी कर लिया है।



इसी तरह न्यू लक्ष्मीनगर टिकरापारा निवासी विनय ताम्रकार ने टिकरापारा थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी है कि प्रार्थी शेयर मार्केट में ट्रेडर का काम करता है।

8 अक्टूबर को अपने दोस्त अरूण यादव के यहा घुमने कमल विहार सेक्टर 5 हाउस नं0 127 के पास अपनी मोटर सायकल को रात्रि 10 बजे खड़ी किया था। किसी अज्ञात चोर ने मोटरसाइकिल को चोरी कर लिया है।
WP-GROUP

 व मुर्रा भटठी देवांगन मंदिर गुढिय़ारी निवासी सुशील साहू ने टिकरापारा थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी है कि 8 अक्टूबर को रावण भाठा रावण दहन देखने गया था शाम करीबन 7 बजे अपना मोटर सायकल को किसी ने चोरी कर लिया। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ अपराध कायम कर मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी देखें : 

(बड़ी खबर) छत्तीसगढ़ : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दिए संकेत… मध्यप्रदेश की तरह छत्तीसगढ़ में भी आम जनता नहीं… पार्षद चुनेंगे महापौर व अध्यक्ष…!