टेक्नोलॉजी वायरल स्लाइडर

आईडिया-वोडाफोन और एयरटेल के उपभोक्ताओं के लिए बड़े काम की है ये खबर…फिर ना कहना हमें तो पता नहीं चला…

बुधवार शाम जियो ने घोषणा की कि कंपनी के नेटवर्क से अब दूसरे नेटवर्क पर कॉलिंग फ्री नहीं रहेगी। यानी जियो के ग्राहकों को अब दूसरे नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए एक नया टॉप-अप रिचार्ज लेना होगा।

इसके बाद अब वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वोडाफोन आइडिया नेटवर्क के बाहर किए गए कॉल के लिए यूजर्स से अलग से बिलिंग कराने का हमारा कोई इरादा नहीं है। इसी तरह एयरटेल ने भी साफ किया है कि कंपनी कोई अतिरिक्त चार्ज वसूल नहीं करेगी।



Vodafone ने IUC पर जियो के फैसले के बाद गुरुवार को एक ट्वीट के जरिए कहा है कि कंपनी अपने ग्राहकों से दूसरे नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए कोई चार्ज नहीं लेगी. कंपनी ने कहा कि हमने जो वादा किया था हम उस पर कायम हैं. ग्राहक वोडाफोन अनलिमिटेड प्लान्स पर फ्री कॉल्स का लाभ सकते हैं।
WP-GROUP

मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक, इसी तरह एयरटेल ने भी एक यूजर को रिप्लाई करते हुए कहा है कि कंपनी के अनलिमिटेड पैक्स कॉलिंग के लिए वास्तव में अनलिमिटेड ही रहेंगे. यूजर्स अनलिमिटेड पैक्स में भारत में कहीं भी फ्री लोकल, स्ञ्जष्ठ और रोमिंग कॉल्स का फायदा उठा सकते हैं. इसके लिए कंपनी कोई एडिशनल चार्ज नहीं लेगी।

यह भी देखें : 

अब Jio से कॉलिंग नहीं Free… दूसरे नेटवर्क पर लगेंगे पैसे…कराना होगा टॉप अप…