ट्रेंडिंग वायरल स्लाइडर

‘BIGG BOSS-13’ को लेकर मच गया बवाल… उठने लगी बंद करने की मांग… भाजपा विधायक ने भी लिखा पत्र… सूचना-प्रसारण मंत्रालय ने मांगी जानकारी…

रियलिटी शो बिग बॉस 13 को लेकर बवाल मचा हुआ है। करणी सेना बिग बॉस 13 को तुरंत बंद करने की मांग कर रही है। करणी सेना का कहना है कि ये शो कल्चर के खिलाफ है।

वहीं मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक, इस बीच सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने प्रसार भारती से बिग बॉस के आपत्तिजनक कंटेंट को लेकर डिटेल्स मांगी है।



करणी सेना ने सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को लेटर लिखकर कहा था कि बिग बॉस हिंदू संस्कृति का नेशनल टीवी पर अपमान कर रहा है। शो लव जिहाद को प्रमोट कर रहा है। जेनरेशन को भटका रहा है। शो में बहुत ज्यादा अभ्रदता है इसे फैमिली के साथ नहीं देखा जा सकता।

साथ ही करणी सेना ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को पत्र लिखकर बिग बॉस 13 के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की मांग भी की थी।
WP-GROUP

बीजेपी विधायक नंद किशोर ने सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय को पत्र लिखकर बिग बॉस को बैन करने की मांग की थी। उन्होंने लिखा था कि ये शो हमारी संस्कृति के खिलाफ है और इंटिमेट सीन इस शो का हिस्सा है।

यह भी देखें : 

स्पाई जेट लिमिटेड कंपनी में मोबाइल चोरी का पर्दाफाश…कंपनी के कर्मचारी ने ही योजना बनाकर दिया था घटना को अंजाम…दो साथी सहित गिरफ्तार…